अच्छी फोटो खिंचवाने के लिए सनी लियोनी ने पार की सारी हदें, देंखे ये वायरल वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज व वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक नया वीडियो साझा किया है जिसमें वह नाव में बैठकर फोटोशूट कराती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सनी लियोनी गुलाबी कलर की बहुत रिवीलिंग ड्रेस पहनकर नाव में बैठी दिखाई दे रही हैं तथा कैमरा की ओर देखकर पोज देती दिखाई दे रही हैं।

सनी लियोनी पानी के बीच नाव में बैठकर इस जबरदस्त लोकेशन पर इतनी मेहनत कर रही हैं जिससे उन्हें अच्छी फोटोज और अच्छा शॉट प्राप्त हो सके। इस वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- एक बेहतरीन तस्वीर पाने के लिए कुछ भी करूंगी। तस्वीर को साझा किए जाने के कुछ ही घंटे के अंदर 6 लाख से अधिक लोग इसे लाइक और साझा कर चुके हैं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी इस समय मूवीज में कम ही दिखाई दे रही हैं तथा वह एमटीवी के रियलिटी टेलीविज़न शो स्पलिट्सविला की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां तक बात है उनकी आगामी फिल्मों की तो वह शीघ्र ही साउथ की कुछ मूवीज में काम करती दिखाई देगी। बता दें कि सनी लियोनी स्पलिट्सविला को होस्ट रणविजय सिंह के साथ होस्ट करती हैं। सनी लियोनी के नाव वाले वीडियो पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया की बात करें तो प्रशंसक उनके इस अंदाज के दीवाने होते दिखाई दिए। एक फैन ने जहां सनी लियोनी के इस वीडियो को बेहतरीन बताया है तो वहीं दूसरे ने सनी के लुक पर लिखा- जबरदस्त लुक।

'आर्या' के एक साल पूरे होने पर बोलीं सुष्मिता सेन- 'पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं'

जब आँखों में ड्राप डालकर अनुष्का शर्मा ने किया था रोने का अभिनय, वायरल हुआ वीडियो

आयुष्मान खुराना ने खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट, बताया नाम में क्यों है डबल N और डबल R

Related News