VIDEO : भारत के प्रीमियर पर दोस्त ने किया कुछ ऐसा काम, सनी लियोन ने दी सरे आम गाली

अभिनेता सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म 'भारत' हाल ही में रिलीज़ हुई है और इस फिल्म को बंपर ओपनिंग भी बॉक्स ऑफिस पर मिली है. अभिनेता सलमान की इस फिल्म के प्रीमियर के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स आए थे और इस प्रीमियर में सनी लियोनी भी पहुंची थी. वहीं सोशल मीडिया पर इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियोज़ भी खूब वायरल हो रहे थे. बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म को पॉजिटिव रेटिंग्स प्रदान की है. 

बता दें कि कई सेलेब्स के बीच सनी लियोनी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं हैं और सनी ने इस इवेंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस विद्ये में वे कुछ अपशब्द कहते हुए नजर आ रही है और इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में सनी एफ शब्द का इस्तेमाल करते हुए नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को इंस्टा पर काफी साझा किया जा रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि सनी लियोनी खाने की शौकीन है और वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भारत के प्रीमियर के दौरान सनी हाथ में पॉपकॉर्न और समोसों के साथ नजर आ रही हैं. सनी का फ्रेंड उनके पॉपकॉर्न छीनने की कोशिश करता है जिसके चलते सनी उन्हें तुरंत गाली दे देती हैं. आपको बता दें कि 5 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रु की बंपर ओपनिंग ली है. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, कैटरीना कैफ भी नजर आ रही है. 

Arianny Celeste ने फिर उड़ाए होश, तस्वीरें देखते ही आ जाएगा जोश

फिर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर गई सूजी, सेक्सी फिगर से जीतें लाखों दिल

कार्तिक के लिए पागल हुआ यह फैन, खरीद डाली 600 शर्ट्स

तापसी बनी स्टैंड-अप कॉमेडियन, 200 लोगों के सामने किया धमाकेदार परफॉर्म

Related News