हवा में उड़ती नजर आईं सनी लियोनी, कहा-'आता माझी सटकली'

बॉलीवुड में अपना दमदार अंदाज दिखाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपने फोटोज और अपने वीडियो से लोगों को मदहोश कर देती हैं। सनी ऐसी अदाकारा हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आपने देखा होगा सनी हर दिन अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और मजेदार वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अब इन सभी के बीच उनका एक स्टंट वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं वह हार्नेस से लटकी हुईं नजर आ रहीं हैं। अपने इस बेहतरीन वीडियो को पोस्ट करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा है, "आता माझी सटकली'। जी दरअसल यह वीडियो अदाकारा के सेट का है, जहां वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रही हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सनी लियोन इन दिनों एमटीवी के शो 'स्प्लिट्सविला एक्स 3' के लिए शूट कर रही हैं जिसके सेट से उनकी मजेदार फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिलती रहती है।

आप सभी जानते ही होंगे सनी बीते दिनों अपने नेक कामों के लिए भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने अपने पति डेनियल वेबर और अभिनेता एमी एला के साथ कुछ परिवारों और बच्चों को मुंबई में 1000 प्लेट वेज खाना खिलाने के लिए 'मिलियन डॉलर वेगन इंडिया' के साथ हाथ मिलाया था। वहीँ इस कपल को एनजीओ का समर्थन करने के लिए बांद्रा और शहर के अन्य स्थानों में जरूरतमंदों को खाने बांटते हुए देखा गया था।

बिहार में घटे कोरोना केस, सीएम नितीश ने किया लॉकडाउन हटाने का ऐलान

50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 में रिया चक्रवर्ती को टॉप पर देख बोले लोग-' फेक खबर है'

अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता

Related News