VIDEO : जान लीजिए सनी लियोन की खूबसूरत आँखों का राज, खुद किया बड़ा खुलासा

लड़कियों को सजना सरवना काफी पसंद होता है. चाहे कोई सिंपल लड़की हो फिर बॉलीवुड की एक्ट्रेस. सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियोनी जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही सुंदर उनकी आखें हैं और जिसे वह काफी सजाकर भी रखती हैं. बता दें कि अब इसी बीच सनी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया है.

खास बात यह है कि इस वीडियो में वह अपनी आँखों में काजल लगवा रही है और मेकअप का सबसे अहम हिस्सा होता है काजल. जिसे कि हर लड़की लगाना पसंद करती हैं. वैसे सनी लियोनी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से भी एक हैं और उनकी खूबसूरती के चर्चे अक्सर किए जाते हैं.

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद भी कर रहे हैं. सनी के फैन्स इस वीडियो को देखकर कमेंट और लाइक्स करने में लगे हुए हैं और सनी की फैन फॉलोइंग देश के साथ-साथ विदेशों में भी आपको देखने को मिलेगी. फ़िलहाल बता दें कि आए दिन उनकी वीडियो फोटो देखने को मिलती रहती है और सनी भी अपने फैन्स के लिए फोटो साझा करती रहती है. आपको जानकारी के लिए बता दें सनी की फैन फॉलोइंग 23 मीलियन से भी ज्यादा है और इससे पता चलता है कि सनी लियोनी की पॉपुलैरिटी कितनी ज्यादा है. उन्हें करोड़ों की संख्या में फैंस पसंद करते हैं. 

 

अपने पिता का जन्मदिन ना मना कर ये खास काम करेंगे अजय देवगन

KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

Related News