'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद
'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'अर्जुन पटियाला ' को कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर नरेट कर रहे है. हाल ही में इसका ट्रेलर सामने आया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म कॉमेडी होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. अब सुनील ग्रोवर इस फिल्म के लिए खास काम करना चाहते हैं. हाल ही में इसके बारे में सामने आई है. 

दरअसल, 'अर्जुन पटियाला' के मेकर्स 1980 के दशक की स्टाइल में फिल्म को नरेट करना चाहते थे और सुनील की आवाज उन्हें इसके लिए बिल्कुल परफेक्ट लगी इसलिए सुनील ही फिल्म के किरदारों को दर्शकों से रूबरू कराएंगे जिस तरह से पहले के समय में फिल्मों में हुआ करता था. फिल्म के डायरेक्टर रोहित जुगराज ने इस विषय पर कहा है कि वह फिल्म में कुछ मिस कर रहे थे. वह इसे टिपिकल हिंदी कॉप ड्रामा बनाना चाहते थे. जिसके लिए उन्हें 1980 के दशक की  रेडियो रेट्रो डेज की आवाज़ चाहिए थी.

आगे उन्होंने बताया कि जिस दिन इस पर विचार हो रहा था. सुनील भी उसी स्टूडियो में थे जहा रोहित मौजूद थे. उन्होंने सुनील की आवाज़ सुनी और उन्हें लगा को उनकी खोज पूरी हो गई है. सुनील ने भी इस नरेशन को लेकर कहा, 'जो कुछ भी हुआ अचानक हुआ है.मैं इस तरह की स्क्रिप्ट को पसंद करता हूं इसलिए मैं यह फिल्म कर रहा हूं'. बता दें, सुनील की आखिरी फिल्म सलमान खान स्टारर 'भारत' थी. जिसमें सुनील को अपने किरदार के लिए बेहद तारीफ़ भी मिली हैं.  

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -