KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो
KGF स्टार यश ने किया अपनी बेटी का नाम करण, शेयर किया क्यूट वीडियो
Share:

कन्नड एक्टर और KGF स्टार यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित के घर में 6 महीने पहले एक नन्ही परी ने जन्म लिया. तब से लेकर अब तक उन्होंने अपनी बेटी का नाम नहीं बताया था जिसे आज सोशल मीडिया पर बता दिया है. अब यश और राधिका पंडित ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए अपने फैन्स को अपनी बेटी के नाम की जानकारी दी है. यश और राधिका की जोड़ी आप देख ही सकते हैं काफी सुंदर है और उससे भी सुंदर है उनकी बेटी जिसकी फोटो यहां देख सकते हैं. 

बता दें, अपनी बेटी का नाम आयरा यश रखा है. इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जो कि बेटी के नामकरण का है और यश व राधिका ने बेटी को गोद में ले रखा है. जब यश ने अपने फैन्स को 6 महीने पहले अपनी बेटी के जन्म की जानकारी दी थी तो उन्होंने इसका नाम फैन्स से ही पूछा था. वह कुछ नया नाम चाहते थे और आखिरकार उन्होंने अपनी बेटी का नाम आयरा यश रख लिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Introducing our lil angel. 

A post shared by Yash (@thenameisyash) on

इसके अलावा इनकी बेटी के लिए सभी फैन्स इन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और दोनों की गोद में बेटी बहुत ही क्यूट लग रही है. यश के फैंस ने कमेंट भी किये हैं और बताया है कि उनकी बेटी कितनी क्यूट है. कन्नड फिल्मों के सुपर स्टार यश ने साल 2016 में राधिका पंडित से शादी की थी. राधिका पंडित ने यश के साथ कई फिल्मों में काम किया है, इन दोनों की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आई थी.  वहीं राधिका पंडित इससे पहले टेलीविजन के कई शो में भी नजर आ चुकी है.

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

'सूर्यवंशम' को लेकर फैन ने किया बिग बी को ट्वीट, ऐसे मिला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -