बेटी संग सेम ड्रेस में नजर आईं सनी लियोनी, वायरल हो रहा वीडियो

इस समय देश भर में दीवाली सेलिब्रेशन शुरु हो गया हैं और सभी दिवाली की धूम में व्यस्त है. ऐसे में बीते दिन धनतेरस की धूम देखने को मिली और आज छोटी दीवाली का जश्न मनाया जा रहा हैं.. ऐसे में इस समय बॉलिवुड स्टार्स भी इस फेटिवल मूड में नजर आ रहे हैं. आप देख रहे होंगे आए दिन किसी न किसी स्टार्स के घर पर दिवाली की पार्टी हो रही हैं और सभी का अंदाज शानदार दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि बॉलीवुड में हफ्ते भर पहले ही स्टार्स के घर दिवाली पार्टी शुरू हो गई थी और अब तक पार्टीज चल रही है.

 

जी दरसल कुछ दिन पहले डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर दिवाली पार्टी होस्ट की थी और इसके बाद बॉलिवुड के सितारे रमेश तुरानी के घर नजर आए थे. वहीं हाल ही में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी की दीवाली पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में सनी की पार्टी में स्टार्स नहीं बल्कि छोटे बच्चे नजर आए. आप देख सकते हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर सनी लियोनी की दिवाली पार्टी की यह तस्वीर सामने आई है और तस्वीर में सनी लियोनी यलो ड्रेस में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं उनकी बेटी निशा ने भी सेम ड्रेस पहनी है और दोनों की यह तस्वीर बेहद क्यूट है. हाल ही में सनी की दिवाली पार्टी का विडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बच्चों के साथ इंजॉय करती नजर आ रही हैं और सनी और उनकी बेटी का अंदाज शानदार दिख रहा है.

साड़ी पहनकर तस्वीरें शेयर कर सारा ने दिया दिवाली धमाका

दिवाली पार्टी में मलाइका ने लूटी महफ़िल, ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आईं ग्लैमरस

अमिताभ ने शेयर किया बच्ची का क्यूट वीडियो, जमकर हो रहा वायरल

Related News