Video: जब सनी के ऊपर आ गया था सांप, देखकर चीख पड़ी थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों कोरोना से बहुत डरी हुईं हैं. तभी तो वह हर समय घर में कैद हैं. ना वो कहीं बाहर जाती हैं ना अपने बच्चों को कहीं बाहर जाने देती हैं. लेकिन इस बीच वह सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव हैं. वैसे कोरोना से डरकर सनी अमेरिका में अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. वहीं वहाँ से वह कई वीडियो और फोटोश शेयर करती हैं जो बड़े बेहतरीन होते हैं. अब इसी क्रम में हाल ही में सनी लियोन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

 

इस वीडियो में एक्ट्रेस के ऊपर व्यक्ति सांप फेंक देता है और डर के वजह से सनी लियोन की हालत खराब हो जाती है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सनी लियोन का यह वीडियो वैसे तो तीन साल पुराना है लेकिन फैन्स को बड़ा पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सनी लियोन अपने वीडियो में कुर्सी पर बैठकर कुछ पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. उसके बाद आप देख सकते हैं कि एक शख्स पीछे से नकली सांप लेकर आता है और सनी लियोन के ऊपर फेंककर चला जाता है.

वहीं अपने ऊपर सांप को देखते ही सनी लियोन डर जाती हैं और चिल्लाने लगती हैं. इसी के साथ ही सनी उस शख्स के पीछे दौड़ पड़ती हैं, जिसने उनके ऊपर सांप फेंका था. आप देखेंगे कि इस वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. सनी के काम के बारे में बात करें तो आज वह बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कई आइटम सांग्स में काम किया है.

सलमान की एक्ट्रेस ने शेयर किया प्रभास के साथ काम करने का अनुभव

श्रद्धा कपूर ने शेयर किया बिल्लियों का वीडियो

इन बॉलीवुड सेलेब्स पर BJP उपाध्यक्ष ने लगाया ISI से संबंध होने का आरोप

Related News