लॉकडाउन में भांगड़ा करते नजर आईं सनी लियोनी

इस समय बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी लॉकडाउन का भरपूर आनंद ले रहीं हैं. जी दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही अनाउंस किया था कि वे अपना एक डिजिटल चैट शो लॉन्च करने जा रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस चैट शो का टाइटल है लॉक्ड अप विद सनी. ऐसे में सनी लियोनी ने कहा था वह वहां रोजाना एक लाइव चैट किया करेंगी. वैसे इस शो की शुरुआती गेस्ट के तौर पर अनीशा दीक्षित नजर आई थी और लॉकडाउन के चलते सनी को अपने घर पर ही समय बिताना पड़ रहा है इसलिए उन्होंने इस शो की शुरुआत की है.

अब हाल ही में सनी ने सेक्रेड गेम्स शो की स्टार एक्ट्रेस एलनाज नौरोजी के साथ जमकर भांगड़ा किया और फैंस के बीच ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते सनी लियोनी भी घर पर समय बिता रही हैं और इस समय वह अपने परिवार के साथ हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपने ज्यादातर स्टाफ को घर भेज दिया है और वे अपने पति और एक-दो स्टाफ के साथ घर और बच्चों की देखभाल कर रही हैं. इसी के साथ सनी लियोनी पिछले कुछ समय से कई हॉट तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं और इसके अलावा वे घर पर काफी काम भी निपटा रही हैं.

आपको तो पता ही होगा सनी लियोनी लॉकडाउन के खत्म होने का इंतजार भी कर रही हैं क्योंकि उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. बीते दिनों ही उन्होंने कहा, 'मेरे पास एक फिल्म है, एक डिजिटल शो है, एक टीवी शो है, कुछ गाने हैं तो मैं काफी बिजी हूं. जैसे ही लॉकडाउन खत्म होता है और चीजें सामान्य होती हैं, हम दोबारा शूटिंग करना शुरु करेंगे. लॉकडाउन खत्म होने के बाद कुछ लोग काफी बिजी होने वाले हैं.'

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड की चम्पी करते नजर आया यह मशहूर स्टार

पुणे पुलिस ने आमिर खान की फोटो शेयर कर दिया ख़ास मैसेज

अमिताभ ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

Related News