VIDEO : अरबाज़ के सामने फूट-फूट कर रो पड़ी सनी लियोन, जब याद दिलाया यह किस्सा !

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी अपने दोस्तों और अपने स्टाफ के सभी लोगों के प्रति काफी संवेदनशील रहती हैं यह तो हम सभी जानते हैं. लेकिन पिछले दिनों उनके स्टाफ के एक सदस्य के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह उसे याद कर अपने आंसू नहीं रोक पाई. 

बता दें कि हाल ही में अभिनेत्री अभिनेता अरबाज खान के टॉक शो 'पिंच' में नजर आई थी. सेलेब्रिटीज ने यहां पर दिल खोलकर अपनी बात रखी है, लेकिन सनी लियोनी से अरबाज ने कुछ ऐसा किस्सा छेड़ दिया कि वह भावुक होकर रो पड़ी. बता दें कि यहां पर अरबाज ने सनी से कुछ दिन पहले उनके और उनके पति डेनियल द्वारा की जा रही एक कोशिश का जिक्र कर दिया. यह सेलेब कपल उस दौरान अपने एक टीम के साथी प्रभाकर येडले के जीवन को बचाने के प्रयास में थे. जब अरबाज ने सनी के सामने यह बात निकाली तो वह इस दौरान काफी भावुक हो गईं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सनी और डेनियल की लाख कोशिशों और आर्थिक मदद के बाद भी प्रभाकर की किडनी फेल हो जाने से मौत हो चुकी थी. प्रभाकर के इलाज के लिए पैसे नहीं देने की बात पर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अरबाज अपने शो पर  वही सवाल पूछते हैं जो सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे कमेंट बॉक्स में पूछते हैं. 

'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस से की थी डायरेक्टर ने ऐसी डिमांड कि, रो रो कर हो गया बुरा हाल

इस एक्टर को रास नहीं आया पीएम मोदी का इंटरव्यू, अक्षय पर कसा तंज

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

मतदान को लेकर सैफ ने रखा अपना मत, 'मतदान न करने का नहीं हो विकल्प' ..

Related News