सनी लियोनी ने इस फोटोशूट में की हॉटनेस की सारी हदें पार

बॉलीवुड की अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी की हॉटनेस से तो हर कोई वाकिफ है. सनी जितनी ज्यादा हॉट और सेक्सी है उससे कई ज्यादा वो खूबसूरत भी हैं. हर बार ही सनी अपनी बेहद सेक्सी और बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती हैं. आपको बता दें सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर लाइम लाइट में आ जाती हैं.

हाल ही में एक बार फिर सनी लियोनी ने अपनी बेहद सेक्सी, हॉट और बोल्ड फोटो शेयर की है. सनी लियोनी के ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं. तस्वीर में आप सनी का कातिलाना अंदाज़ देख सकते हैं. वाकई में इस तस्वीर में सनी का किलर अंदाज़ देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें सनी लियोनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. सनी लियोनी अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. सनी पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्म वीरमदेवी की शूटिंग में बिजी चल रही है. इस फिल्म में वो एक योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

बिकिनी पहनकर पानी के अंदर अपने हॉट लुक से आग लगा रही सनी लियोनी

पिता के जन्मदिन पर उन्हें इतना बड़ा तोहफा देने वाले हैं सनी देओल

पति और तीनों बच्चों संग सनी ने करवाया शानदार फोटोशूट

Related News