पति और तीनों बच्चों संग सनी ने करवाया शानदार फोटोशूट
पति और तीनों बच्चों संग सनी ने करवाया शानदार फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी कभी अपनी फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में ना रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. सनी अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से फ़ैल रही है. इस फोटो में सनी का हॉट अंदाज़ नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत लुक नजर आ रहा है. इस फोटो में वो अकेली नहीं है बल्कि उनके साथ उनके पति और तीनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी अपने पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के संग मस्ती कर रही हैं. तस्वीर की खास बात तो ये है कि तीनों ने एक ही जैसे कपड़े पहने हुए हैं. इस तस्वीर में सनी लियोनी पूरी क्यूट फैमिली ने एक जैसे कपड़े पहने हैं. सनी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ”हैप्पी हनुक्का.” आपको बता दें सनी लियोनी का यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फोटो में कुछ ही देर में लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. सनी के फैंस इस फोटो को बेहद पसंद कर रहे हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी ने अपने परिवार के साथ कोई फोटो शेयर की हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने सोशल मीडिया पर बच्चों और पति के साथ फोटोज शेयर कर चुकी है. हैलोवीन डे के मौके पर ही सनी लियोनी ने अपने दोनों बेटों को गोद में उठाए एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

सालों बाद सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर वायरल

सनी लियोनी ने लम्बे समय बाद शेयर की अपनी सेक्सी फोटोज

सनी लियोनी ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो, 5 मिनट में आए हजारों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -