बेटे की संगीत सेरेमनी में सनी देओल ने मारी धांसू एंट्री, डांस ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी प्री-वेडिंग आरम्भ हो गई है जिसमें स्टार्स जमावड़ा नजर आया। शुक्रवार को मुंबई में संगीत सेरेमनी रखी गई जिसमें पूरा देओल खानदान एक छत के नीचे जुटा। संगीत सेरेमनी में सनी देओल, बॉबी देओल एवं अभय देओल पेपराजी के सामने आए। करण देओल, दिशा आचार्य के साथ शादी करेंगे। संगीत में दोनों ने मैचिंग ब्लैक ड्रेस पहनी थी। दिशा ने ब्लैक लहंगे के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज पहना। वहीं करण ने हैवी शेरवानी पहनी। 

बेटे की संगीत सेरेमनी में सनी देओल 'गदर' के आइकॉनिक भूमिका तारा सिंह के लुक में पहुंचे। उन्होंने ग्रे कुर्ता एवं सलवार के साथ जैकेट पहना है। साथ ही बेज कलर की पगड़ी पहनी है। संगीत सेरेमनी से सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह स्टेज पर शानदार तरीके से डांस करते नजर आ रहे हैं। सनी देओल ने 'गदर' के 'मैं निकला गड्डी लेके' गाने पर डांस कर रहे हैं। सनी देओल के डांस ने उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया। एनर्जी से भरपूर उनकी परफॉर्मेंस देखकर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही इस वीडियो पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'पाजी की एनर्जी जोरदार है।' एक शख्स ने लिखा, 'इतना एनर्जी देखकर तो मैं थक गया।' एक ने कहा, 'वह 66 साल के हैं यकीन नहीं होता।' एक अन्य ने लिखा, 'सनी पाजी का तो नाम ही काफी है बस... नो वर्ड्स।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। बता दें कि सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' आने वाली है।

आदिपुरुष के मेकर्स की बड़ी मुश्किलें, हिन्दू सेना ने दिल्ली HC में लगाई जनहित याचिका

'आदिपुरुष' पर बोले रामानंद सागर के बेटे- 'लोगों की भावनाओं को आहत मत कीजिए'

तलाक की ख़बरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Related News