VIDEO! बॉर्डर पर जवानों संग जमकर नाचे सनी देओल, ख़ुशी से झूमे फैंस

बॉलीवुड फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म रिलीज से पहले सनी जमकर इसका प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। वही इसी सिलसिले में वो बॉर्डर पर देश के जवानों से मिलने पहुंचे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जवानों से मुलाकात की कुछ फोटोज-वीडियो शेयर किए हैं।

वही इन तस्वीरों में सनी देओल को तोप के सामने खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। राजस्थान पहुंच कर उन्होंने देश के जवान संग पंजा भी लड़ाया। सनी के चेहरे की स्माइल बता रही है कि इस गेम में उन्हें सबसे अधिक मजा आया। यही नहीं, जवानों ने अपनी मधुर आवाज में गदर का उड़ जा काले कांवा गाना भी गाया। 

अपनी फिल्म का आइकॉनिक गाना सुनकर सनी देओल बिना नाचे नहीं रह पाए। सनी देओल को जवानों के बीच डांस कर गर्दा उड़ाते देखा गया। उन्होंने मंदिर जाकर प्रभु हनुमान का आशीर्वाद भी लिया। सनी ने अपने देसी अंदाज में फिल्म का प्रमोशन करके माहौल बनना शुरू कर दिया है। हालांकि, इसके चलते उनके साथ सकीना कहीं दिखाई नहीं दी। 'गदर 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दे कि इससे पहले भी सनी देओल और अमीषा पटेल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है जिन्हे फैंस का बहुत प्यार मिला है।

OMG 2 के बाद अब कोई भी एक्टर नहीं बन पाएगा 'भगवान'! जानिए क्यों?

मौत के साथ नितिन देसाई ने अंतिम संस्कार भी किया था प्लान, वीडियो देख चौंके लोग

रिलीज हुआ OMG 2 का दमदार ट्रेलर, पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार ने जीता फैंस का दिल

Related News