जब संजय दत्त को स्मोकिंग करते देख सुनील दत्त ने की थी जूतों से पिटाई

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले सुनील दत्त का आज जन्मदिन है. सुनील दत्त ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है वह अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. आप सभी को बता दें कि सुनील दत्त का जन्मदिन 6 जून को मनाया जाता है लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं है.

वहीं साल 1929 में जन्मे सुनील दत्त का असली नाम बलराज दत्त था और एक दौर ऐसा था जब संजय दत्त की नशे की आदत और 1993 बम धमाकों में नाम आने की वजह से सुनील दत्त काफी तनाव में रहने लगे थे. इस दौरान ये भी आरोप लगे कि सुनील दत्त बेटे के चलते बाल ठाकरे के सामने घंटों बैठे रहते थे. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि एक बार एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि ''जब उन्होंने पहली बार छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी तब अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए. सिगरेट पीता देख वो बेहद नाराज हुए थे और जूतों से उनकी पिटाई लगाई थी.''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि संजय दत्त को नशे की इतनी बुरी लत लग चुकी थी कि उनके हाथ से कई फिल्में भी निकल गई थीं. वहीं सुनील दत्त ने उन्हें संभाला और उनका खूब साथ दिया. सुनील दत्त की आखिरी फिल्म के बारे में बात करें तो वह 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' थी. वहीं आपको यह भी बता दें कि इस फिल्म के अलावा दोनों की जोड़ी फिल्म 'क्षत्रिय' और 'रॉकी' में भी नजर आई थी.

इस टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

Related News