हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

इन दिनों कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो रियल लाइफ में बहुत ही हॉट होती हैं लेकिन टीवी शोज में साड़ी में दिखाई देती हैं. इसी लिस्ट में एक नाम टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती का भी शामिल है जो आए दिन अपने लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. जी हाँ, आप इन दिनों सुमोना को टीवी के प्रचलित शो द कपिल शर्मा शो में भूरी के किरदार में देख रहे होंगे जहाँ वह पूरी फूल ड्रेस में ही नजर आती हैं. लेकिन असल लाइफ के बारे में बात करें तो वह अपने बोल्ड लुक के कारण इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं.

 

हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने ये तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह कितनी सेक्सी लग रहीं हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कि सुमोना की एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं और उन्हें भूरी के किरदार के लिए खूब सरहाना भी देते हैं. वहीं द कपिल शर्मा शो में उनका अहम किरदार है जिसके बिना शो में कुछ ना कुछ कमी रहती ही है. वैसे कपिल शर्मा के साथ सुमोना पहले भी नजर आ चुकी हैं.

जी दरअसल कलर्स पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में सुमोना का किरदार मंजू शर्मा का था और आपको याद ही होगा उस समय भी सुमोना और कपिल की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. सुमोना सरला गुलाटी का किरदार भी निभा चुकीं हैं और इस किरदार में सरला डॉक्टर मशहूर गुलाटी की बेटी होती हैं, जबकि मशहूर गुलाटी का किरदार सुनील ग्रोवर निभाते हैं जो अब शो में नहीं दिखते हैं. फिलहाल सुमोना के वह फोटोज देखिए जो इस समय तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बने हैं और इनके कारण सुमोना ट्रोल भी हो रहीं हैं. लोगों ने उन्हें शो में शरीफ और असल में सेक्सी बनने के लिए ट्रोल किया है.

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आई अंकिता लोखंडे, यहॉं देखे किलर लुक

ये रिश्ता क्या कहलाता है : क्या कार्तिक और नायरा की जिंदगी में आने वाली है मुसीबत ?

Related News