राधाकृष्ण फेम सुमेध मुदगलकर ने पापा का किया हेयरकट, कहा डैडी हमेशा से कूल हैं

टीवी का जाना माना माइथोलॉजिकल शो राधाकृष्ण के एक्टर सुमेध मुदगलकर अपने पापा के हेयर ड्रेसर बन गए। इसके अलावा बीट किंग के नाम से मशहूर सुमेध ने इंस्टाग्राम पर पापा की हेयर कटिंग का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि पापा ने मुझ पर भरोसा रखकर मुझे हेयरकट करने दिया इसके लिए उन्हें धन्यवाद। वहीं जाहिर है पापा हमेशा से कूल रहे हैं इसलिए मैंने उन्हें एक सुपर कूल हेयर कट दिया है।

इसके अलावा राधाकृष्ण की कास्ट में मल्लिका सिंह, निमाई बाली और करीब 180 क्रू मेंबर्स उमरगांव में शूटिंग कर रहे थे, जो महाराष्ट्र की बॉर्डर पर है। वहीं इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हुई और पूरी टीम वहीं फंस गई थी। इसके अलावा सुमेध ने एक बातचीत में कहा था- "मुझे कुछ काम के लिए रुकना पड़ा था। मुझे नहीं पता था लॉकडाउन हो जाएगा। अब स्थिति यह है कि लॉकडाउन 2 लग गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस समय सबसे जरूरी हमारा सुरक्षित रहना है, जो हम हैं। मेरे अलावा यहां दूसरे भी कई लोग हैं। हम सभी अलग-अलग रह रहे हैं। वहीं "लॉकडाउन में फंसने के दौरान शो के एक्टर्स ने कोरोना से लड़ने का फनी वीडियो बनाया था। इसके अलावा जिसमें टीम का हर सदस्य अपने पास आने वाले कोरोना इमोजी को झटक कर भगाता हुआ नजर आया था।वहीं  यह वीडियो तभी बना था, जब शो की स्टार कास्ट उमरगांव में ही फंसी रह गई थी और लॉकडाउन का फेज शुरू हो गया था। 

 

पलक त‍िवारी की इन तस्वीरो को देख फैंस बोले 'देसी काइली जेनर'

पति से अलग होने बाद ईद मनाने की तैयारियों में जुटी टीवी की यह अदाकारा

टीवी की इन हसीनाओं ने देखिये कैसे जुगाड़ से की ईद की तैयारी

Related News