सुई धागा : फैंस से इस तरह रूबरू हुए वरुण और अनुष्का

बॉलीवुड के कलाकार अनुष्का शर्मा और वरुण धवन 'सुई धागा' से एक साथ पर्दे पर नज़र आने वाले हैं. कुछ समय से ये भोपाल में थे जहाँ पर फिल्म की शूटिंग की जा रही थी और वहीँ से इनकी कई तस्वीरें भी सामने आई थी जिन्हें देख ही चुके हैं. अभी हाल ही में ये दोनों शूटिंग के बाद दिल्ली पहुंचे हैं जहाँ पर उनके फैंस उन्हें देखकर काफी खुश हुए और दोनों का ज़ोरदार तरीके से स्वागत भी किया.

बता दें, वरुण और अनुष्का अपने अगले शेड्युल के लिए दिल्ली पहुंचे हैं जहाँ पर उनकी एक झलक पाने के लिए उनके हज़ारों फैंस मौजूद थे. उन्हें देखकर फैंस उनका नाम लेने लगे और ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगे जिसे देखकर दोनों ही एक्टर काफी खुश हुए और फैंस से रूबरू हुए. इसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं.

बता दें दोनों ही अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनके फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म में सुई धागे की कहानी है जो इस फिल्म को देखकर ही आप समझ पाएंगे. फिल्म में वरुण और अनुष्का की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी जिसे शरत कटारिया ने लिखा है. साथ ही बता दें फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फ़िलहाल शूटिंग ज़ारी है. तो आइये आपको बता देतें ये फोटोज.

Race 3 : आने वाली रेस के लिए तैयार है पूरी टीम

टाइगर और अपने रिश्ते के बारे में ये क्या कह गई दिशा पटानी

Related News