Race 3 : आने वाली रेस के लिए तैयार है पूरी टीम
Race 3 : आने वाली रेस के लिए तैयार है पूरी टीम
Share:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की 'रेस 3' का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म के पोस्टर एक के बाद एक रिलीज़ किये जा रहे हैं और हाल ही में रेस 3 की पूरी टीम के साथ एक पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें पूरी कास्ट एक साथ नज़र आ रही है और सभी कमाल के लग रहे हैं. पोस्टर में सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल और फ्रेडी दारुवाला और अनिल कपूर दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर लगता है सभी इस आने वाली रेस के लिए तैयार हैं.

इसी के साथ सलमान खान ने सभी कास्ट के अलग-अलग पोस्टर शेयर कर दिए हैं. उम्मीद करते हैं रेस 3 भी सभी को उतनी ही पसंद आएगी जितनी 'रेस' और 'रेस 2' पसंद आयी थी. हालाँकि इस फिल्म में सलमान खान नज़र आने वाले हैं तो यक़ीनन इस फिल्म को सभी दर्शक पसंद करेंगे और बॉक्स ऑफिस पर ये धमाल करने वाली है. देखा जा सकता है फिल्म एक्शन से भरपूर होगी जिसमे थोड़ा रोमांस भी देखने को मिलेगा.

लेकिन इसी के साथ खबर आई थी कि कुछ दिनों पहले जैकलीन की आँख में चोट आई थी जिसके चलते फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के क्लाइमेक्स में कुछ बदलाव किये गए हैं. इस बात की जानकारी जैकलीन ने दी थी कि वो अब फिल्म के क्लाइमेक्स में सनग्लासेस के साथ नज़र आएंगी. तो फ़िलहाल देखिये ये फिल्म का नया पोस्टर जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है और बता दें फिल्म 15 जून को रिलीज़ की जाएगी.

शर्टलेस सलमान को देखने का इंतजार ख़त्म, वीडियो हुआ वायरल

लम्बे समय के बाद अलग लुक में दिखाई दी तनुश्री दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -