अचानक बीच सड़क पर टूट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की चप्पल, वायरल हुआ VIDEO

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री कनिका मान आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों ओर वीडियो के चलते ख़बरों में बनी रहती है वही अब एक बार फिर कनिका का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो ख़बरों में छा गया है। दरअसल, सिर से पांव तक टिप टॉप होकर निकलीं कनिका की चप्पल अचानक से टूट गई तथा उनके रिएक्शन कैमरों में कैद हो गए। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कनिका मान एवं उमर रियाज दिखाई दे रहे हैं। वहीं वीडियो की शुरुआत में ही कनिका की चप्पल टूट जाती है। तत्पश्चात, उमर मजाक में बोलते हैं कि कहीं ये किराए की चप्पल तो नहीं है। जिस पर सभी जोर से हंसते हैं वहीं इस पर उमर बोलते हैं कि बाकी वीडियो पैपराजी डाले या ना डालें मगर ये चप्पल टूटने वाला हिस्सा वो अवश्य दिखाएंगे। 

वहीं इस वीडियो पर अब प्रशंसक भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ऐसी बातें तो होती रहती हैं तो वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि सस्ती चप्पल लेंगे तो ऐसा ही होगा। वहीं कुछ स्टार्स तो इस टूटी चप्पल को उर्फी को देने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि उर्फी इस चप्पल से भी कोई ना कोई ड्रेस तो बना ही लेंगीं। आपको बता दें कि कनिका मान टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। मॉडलिंग से अपना करियर आरम्भ करने वालीं कनिका पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी दिखाई दे चुकी हैं तो साथ ही बढ़ो बहू, गुडड्न तुमसे ना हो पाएगा जैसे सीरियल से विशेष पहचान बना चुकी हैं।  

VIDEO! तरबूज से पैदा हुई बच्ची, देखकर लोगों ने पकड़ लिया माथा

नोरा-टेरेंस के डांस ने एक बार फिर स्टेज पर लगाई आग, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

अपनी कातिलाना अदाओं से हिना खान ने किया फैंस को घायल

Related News