अचानक घर आया पति, पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में दिखी पत्नी और फिर जो हुआ...

अफ्रीकी देश केन्या के रुंडा में पुलिस ने 48 वर्षीय एक व्यक्ति को पड़ोसी के क़त्ल के मामले में अरेस्ट किया है. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि सैमुअल मुसुन्गू नाम का व्यक्ति बिना बताए अचानक घर पहुंचा था तथा इसके पश्चात् उसने अपने बेडरूम में पत्नी के साथ पड़ोसी को आपत्तिजनक हालात में देखा. गुस्से में उसने पड़ोसी पर हमला कर दिया. 

रिपोर्ट के अनुसार, यह मामला केन्या के रुंडा के गिथोगोरो क्षेत्र का है. सैमुअल मुसुन्गू पेशे से मजदूर बताया गया है. पुलिस ने बताया कि सैमुअल ने पड़ोसी को पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा. रिपोर्ट के अनुसार, गुस्से की स्थिति में सैमुअल ने एक पत्थर का टुकड़ा उठाया तथा 40 वर्ष के पड़ोसी के सिर पर दे मारा. पुलिस ने बयान में बताया है कि घटना के समय ही पड़ोसी की मौत हो गई. मृतक का नाम नैशन मुडोवी था. 

DCI ने एक बयान में बताया कि मामले के समय कुछ लोग नैशन को बचाने के लिए वहां पहुंचे थे, मगर जब तक वे उसे बचा पाते, देर हो चुकी थी. स्थानीय व्यक्ति रिचर्ड वामलवा ने कहा कि यह मामला किसी हॉरर फिल्म की भांति था. बुरे सपने जैसा. रिपोर्ट के अनुसार, घटना के पश्चात् पुलिस अफसरों ने अपराधी शख्स को अरेस्ट कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है. अपराधी पर Section 203 एवं Section 204 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यूजर ने पूछा थकने पर सवाल तो अमिताभ बच्चन ने जैकेट की तरफ किया इशारा

जर्मन अपार्टमेंट परिसर में आग, तीन घायल और 39 फ्लैट नष्ट

जेह अली खान के जन्मदिन पर सौतेले भाई-बहन ने मचाया धमाल, तस्वीरें वायरल

Related News