AC चलाकर सो रहा था युवक और हो गई मौत, जली हुई मिली लाश

चेन्नई: दुनियाभर में गर्मी से निजात पाने के लिए लोग एसी ले लेते हैं और घर में लगवा लेते हैं, हालाँकि कई बार यह उनकी जान के लिए खतरा पैदा कर देता है। हाल ही में ऐसा ही एक दुर्भाग्यपूर्ण मामला तमिलनाडु के चेन्नई से सामने आया है। जी दरअसल यहाँ रात में एसी यानि कि एयरकंडीशनर में अचानक विस्फोट हुआ और कमरे में मौजूद शख्स की मौत हो गई। बताया जा रहा है इस घटना के बाद युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ। यह घटना तमिलनाडु स्थित चेन्नई के थिरुवीका नगर की है।

बताया जा रहा है घटना बीते रविवार रात की है जब एक एयरकंडीशनर में विस्फोट होने के चलते 28 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। जी हाँ और यह तब हुआ जब वह शख्स अपने कमरे में सोया हुआ था और ठीक उसी समय जबरदस्त धमाका हुआ। खबरों के अनुसार यह धमाका ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में हुआ और धमाके की आवाज सुनकर पहली मंजिल पर मौजूद शख्स के पिता भागे-भागे वहां पहुंचे तब तक कमरे में आग लग चुकी थी। उसके बाद उन्होंने तत्काल अग्निशमन को बुलाया हालाँकि तब तक शख्स की मौत हो चुकी थी। वहीं मौके पर पहुंचे अग्निशमन और बचाव दल ने कहा कि शॉर्ट सर्किट के कारण एयरकंडीशनर में विस्फोट हो सकता है, हालाँकि फिलहाल जांच जारी है और जांच के बाद इस बात का सत्यापन हो पाएगा।

सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान स्थानीय इलाके में दूध की दुकान चलाने वाले श्याम नाम के शख्स के रूप में हुई है। जी हाँ और इस घटना के बारे में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में पूछताछ शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होगा अक्षय और भूमि की अपकमिंग मूवी का प्रचार

रणवीर की वजह से चर्चाओं में आई आसिम की अर्धनग्न फोटो

Related News