आपके लुक और भी बेहतरीन बनती है ये स्टाइलिश रिंग्स

फैशन हर लड़की की चाहत होती है. वह खूबसूरत दिखे और इसके लिए वह कई श्रृंगार भी करती हैं. इन्हीं श्रृंगार में शामिल है आपके हाथों की रिंग जो अपने आकर्षण के चलते आपके हाथों की शोभा बढ़ाती हैं और उन्हें सुन्दर दर्शाती हैं. बात करें रिंग्स तो स्टाइलिश रिंग्स आपके हाथों की शोभा बढ़ाती है. आज हम आपको बताने जा रहे कुछ खास स्टाइलिश रिंग्स जिससे आपके लुक भी स्टाइल मिलेगा.  

* डायमंड की अंगूठी डायमंड की अंगूठी हर परिधान पर अच्छी लगती है, क्योकि हमेशा सदाबहार रहने वालो में से एक है. इस रिंग का फैशन लम्बे समय से चला आ रहा है और लोग इसे आज भी बहुत ही पसंद करते है. 

* ब्रेसलेट वाली अंगूठी बाज़ार में इन दिनों ब्रेसलेट वाली अंगूठी का भी बहुत प्रचलन बढ़ गया है. यह उंगलियों से होकर कलाई पर जाकर बंद होती है जिससे ऊँगली के साथ साथ कलाई भी सुंदर दिखती है. 

* फंकी रिंग यह अंगूठी बोल्ड और बिंदास लडकियों को पर ज्यादा जचेगी जो की किसी भी परिधान पर वह पहन सकती है. ज्यादातर वेस्टर्न परिधान के साथ यह बहुत ही अच्छी लगेगी.

* नेल रिंग हाथो में कुछ नयापन लाना चाहती है तो बाज़ार में नेल रिंग का भी बहुत चलन चल रहा है. जिनको नेल आर्ट का शौक है उनके लिए यह बहुत ही अच्छी है.

समर में कूल लुक के लिए अपनाएं डेनिम स्टाइल

अब जुंपसुट में भी कर सकते हैं शादी, बदल गया फैशन

आज के फैशन में कुछ ब्लाउज कर रहे हैं ट्रेंड

Related News