अब जुंपसुट में भी कर सकते हैं शादी, बदल गया फैशन
अब जुंपसुट में भी कर सकते हैं शादी, बदल गया फैशन
Share:

बॉलिवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलिवुड सिंगर निक जोनस की शादी की चर्चा कई दिनों तक दुनियाभर में होती रही, वहीं इसके बाद निक जोनस के बड़े भाई जो जोनस ने अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर संग लॉस ऐंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनसे ये पता चलता है कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं सोफी का वेडिंग ड्रेस जो काफी ट्रेंड में है.

अगर शादी में आप भी कुछ अलग करना चाहती हैं सोफी की तरह ही ये ड्रेस अपना सकती हैं. आमतौर पर दुल्हनें अपने ब्राइडल ड्रेस पर सबसे ज्यादा ध्यान और खर्च करती हैं. लेकिन प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर ने फैंसी डिजाइनर ब्राइडल ड्रेस पहनने की बजाए जंप सूट पहनना ज्यादा पसंद किया. सोफी ने जो जोनस संग अपनी शादी के दौरान वाइट कलर का वन-पीस सिल्क जंपसूट पहना था जिसे उन्होंने मैचिंग veil यानी घूंघट के साथ टीम अप कर रखा था. यानि उनका वेडिंग एकदम ही अलग था जिसने सभी को हैरान भी कर दिया था.

अपने क्रिस्चियन वेडिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया के मशहूर फैशन डिजाइनर राल्फ लॉरेन द्वारा डिजाइन किया गया ब्राइडल ड्रेस पहना था. प्रियंका के इस वाइट ब्राइडल गाउन में हजारों स्वारोस्की क्रिस्टल्स लगे थे जबकि उस गाउन का veil यानी घूंघट 23 मीटर लंबा था जिसे कैरी करने के लिए 6 लोगों की जरूरत पड़ी थी. वहीं, दूसरी तरफ प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर ने बेहद सिंपल वाइट कलर का जंपसूट पहनकर शादी की. 

समर में गुलाबी होंठ पाने के लिए अपना सकते हैं ये टिप्स

गर्मी में पसीने से नहीं होगा मेकअप ख़राब, फॉलो करें ये टिप्स

'कसौटी..' की प्रेरणा का ये रूप फैंस को आ रहा पसंद, फैशन के लिए कर रहे फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -