'सॉरी, मम्मी-पापा... लड़के से हुआ था लेकिन मेरा प्यार झूठा नहीं था' लिखकर फंदे से झूल गया छात्र

छिंदवाड़ा: कोटा शहर के जवाहर नगर थाना इलाके में एक कोचिंग विद्यार्थी ने हॉस्टल में फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा का रहने वाला था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपने माता-पिता से माफी मांगी है। इसके साथ ही एक लड़के से प्यार का जिक्र भी किया है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा कि 'सॉरी, मम्मी-पापा पर मैं किसी चीज के लायक नहीं हूं।' आपका बेटा बहुत लड़ा मगर हार गया। इतना पैसा मुझ पर बर्बाद करने के लिए सॉरी। अब बस चचू की पढ़ाई का खर्चा लगेगा मगर मेरा प्यार झूठा नहीं था, लड़के से हुआ था। मगर सच्चा था एकदम। भव्य से बहुत बहुत प्यार करता हूं।

छात्र का नाम प्रथम जैन था। उसके पिता निजी डॉक्टर हैं। कोटा में वो 2 महीने से रहकर कोचिंग की तैयारी कर रहा था। उसके मित्रों ने बताया कि शुक्रवार को वह कोचिंग नहीं गया था। उसने प्रातः 10 बजे दोस्तों से बातचीत की तथा उनके साथ खाना खाया था। फिर दोस्त चले गए। दोस्तों ने 2 बजे जब उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला। उसके दोस्तों को लगा कि वो सो रहा होगा। शाम को फिर दरवाजा खटखटाया मगर उसने फिर दरवाजा नहीं खोला। तत्पश्चात, पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का गेट खोला तो छात्र का शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर MBS हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है। तहरीर पर उसके घरवाले कोटा पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव को घरवालों को सौंपा जाएगा।

'उसे खोजना मत, वो मर चुकी है..', अनुराधा की हत्या कर मेहँदी बारी ने फेसबुक पर लिखा पोस्ट

धोखाधड़ी मामले में ईडी ने ओडिशा के पूर्व विधायक की संपत्ति कुर्क की

पति से झगड़ा होने पर इतना दुखी हो गई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

Related News