देखें 'SOFTY2' के सेट लीक हुए सारे फोटो

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का शूटिंग बड़ी  देहरादून में चल रही हैं. टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म में इस बार पिछली फिल्म के जैसे ट्रैंगल लव स्टोरी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में टाइगर के ऑपोसिट दो एक्ट्रेस नज़र आएँगी. फिल्म के सेट से आये दिन कुछ तस्वीरें लीक होती रहती हैं. हाल ही में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2'  के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की जो कि सोशल मीडिया ट्रेंड में चल रही हैं. 

इस तस्वीर में फिल्म की दोनों अभिनेत्रियां अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया नज़र आ रही हैं. तारा ठण्ड में कम्बल ओढे हुए अनन्या की गोद में बैठी हुईं और वहीँ अनन्या उन्हें जखडे हुए हैं. ये दोनों अभिनेत्रियां इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 

इस तस्वीर में पुनीत और टाइगर गाड़ी में आराम करते नज़र आ रहे हैं. 

बता दें कि यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' का सीक्वल हैं जिससे वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में जहाँ एक अभिनेत्री के पीछे दो अभिनेता प्यार में पागल थे तो वहीँ इसके विपरीत फिल्म 'SOFTY2' में एक अभिनेता के ऑपोसिट दो अभिनेत्रियों का ट्रैंगल लव फिल्माया जायेगा. फिल्म फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' को 23 नवम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

 

'खतरों के खिलाड़ी-9' में नज़र आ सकते हैं ये कंटस्टेंट

गिरिराज सिंह का सवाल, कठुआ पर मोमबत्ती वाले मदरसे पर खामोश क्यों

इन सेलिब्रिटी के ख़राब रवैये से हो चुके है कई विवाद

Related News