'खतरों के खिलाड़ी-9' में नज़र आ सकते हैं ये कंटस्टेंट
'खतरों के खिलाड़ी-9' में नज़र आ सकते हैं ये कंटस्टेंट
Share:

टेलीविज़न का लोकप्रिय एक्शन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का नौवे संस्करण जल्द ही आने वाला है. इसके कंटेस्टेंट के चुनाव पर कार्य किया जा रहा है. ग्लैमर की दुनिया के सबसे लोकप्रिय इस शो को इस बार भी बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित ही होस्ट करते नज़र आएंगे. कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस एक्शन रियलिटी शो अब तक 8 संस्करण आ चुके हैं और जल्द ही 9वां संस्करण आने वाला है. इस संस्करण के लिए कंटेस्टेंट का चुनाव किया जा रहा है.  इसके लिए कुछ सेलिब्रिटीज के नाम सामने आये हैं. 

करण पटेल
टेलीविज़न के लोकप्रिय शो 'ये हैं मोहब्बतें' फेम एक्टर करण पटेल को इस शो  में नज़र आ सकते हैं. खबर है कि वो 'ये हैं मोहब्बतें'  को छोड़ने वाले हैं.  

श्रीसंथ 
आईपीएल स्पोर्ट फिक्सिंग में फंस चुके पूर्व क्रिकेटर और एक्टर एस श्रीसंथ को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया है. वो इससे पहले भी कलर के डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 7' में नजर आ चुके हैं. 

कृति खरबंदा 
खबर है कि बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस कृति खरबंदा को भी इस शो के लिए अप्रोच किया है. बता दें कि कृति ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'राज रीबूट' से बॉलीवुड में डेब्यूकिया था. कहा जा रहा है कि उन्हें इस शो के लिए बड़ा अमाउंट दिया जा रहा है.

मंदना करीमी
खबर है ईरानी और इंडियन एक्ट्रेस मंदाना करीमी को भी  'खतरों के खिलाड़ी 9' के लिए अप्रोच किया गया है.  इससे पहले मंदना करीमी  'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

 देवोलीना भट्टाचार्या
टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' फेस की अभिनेत्री गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या का भी इस सूची में रखा गया है.

इन सेलिब्रिटी के ख़राब रवैये से हो चुके है कई विवाद

तैयार रहिए फिर हो सकता है आपका फेसबुक डाटा लीक

IPL 2018 : आप भी देख ले विराट की यह फोटो, नहीं तो बाद में पछताओंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -