वरुण धवन ने शेयर की Street Dancer से प्यारी सी तस्वीर

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' लेकर दर्शकों को काफी उत्साह है, क्योंकि एक बार फिर से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के डांस से बॉक्स ऑफिस पर धमाल है. इसके पहले भी दोनों ने डांस कर फिल्म में धमाल मचाया था. इसके बाद एक बार फिर से इसी धमाल के लिए तैयार हैं. इस बीच इस फिल्म के स्टार वरुण धवन ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, इस फोटो में उनके साथ उनकी को-स्टार श्रद्धा कपूर भी हैं. दोनों इस फोटो में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और फैन्स को यह फोटो काफी पसंद आ रही है. चलिए आपको बता देते हैं ये फोटोज. 

फैंस को ये फोटो काफी पसंद आ रही है और काफी कमेंट भी कर रहे हैं. वरुण धवन इस फोटो में श्रद्धा कपूर के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. श्रद्धा कपूर टॉप क्रॉप और स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं वहीं वरुण ऑरेंज कलर की बनियान और जींस पहने कूल नजर आ रही हैं. इस फोटो से पहले भी यह दोनों फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग के समय कई फोटो शेयर कर चुके हैं. यहां देखें तस्वीरें. 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही है, यह फिल्म डांस पर ही आधारित होगी और भारत में 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म का पोस्टर भी जारी कर दिया गया है और फिल्म से स्टार के लुक भी सामने आए हैं. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इस फिल्म से पहले रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म एबीसीडी 2 में नजर आए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई की थी.

शर्टलेस फोटो पर ट्रोल हुए अभय देओल, तो ट्रोलर को दिया करारा जवाब

बिग बी ने शेयर किया तापसी पन्नू का SMS, लिखी ये बात

कुश्ती में कभी नहीं हारे दारा, 200 KG के किंग कॉन्ग को पटक दिया था उठाकर

Related News