इस दिन शुरू होगा 'कृष्णा चली लंदन' नया शो

स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया शो शुरू होने वाला हैं जिसका नाम 'कृष्णा चली लंदन' हैं. इस शो के निर्माता का कहना हैं कि यह शो देखकर आपको लग सकता हैं कि यह शो सुपरस्टार वरुण धवन की फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया से प्रेरित है. हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हैं. शो 'कृष्णा चली लंदन' के लेखक और निर्देशक सौरभ तिवारी का कहना है कि ये सीरियल बनाने में उन्हें फिल्में देखने की ज़रूरत नहीं पड़ी.

बता दे कि इस शो के जरिये गौरव सरीन अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं जिसके चलते उनका कहना हैं कि उन्होंने इस शो को लेकर बेहद मेहनत की हैं कर वह शो को लेकर बेहद उत्साहित और नर्वस भी. उन्होंने बताया कि वह पंजाब के अमृतसर के पास बसे अजनाल गांव के एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं.

इसके अलावा उन्होंने शो में अपने किरदार को लेकर बात की. गौरव ने कहा कि इस शो में वह एक कानपूर के लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसके चलते उन्होंने बहुत फिल्में देखी कुछ किताबें भी पढ़ी. अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए उन्होंने मुंबई के रिक्शा वालों को साथ बातें भी की और पूर्ण रूप से वह इस तरह की भाषा का प्रयोग करने लगे. बता दे कि यह शो 21 मई से शुरु होगा.

ये भी पढ़े

चिल करती नजर आई टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

अब इतना बदल गई टीवी की ये एक्ट्रेस कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

जब सिगरेट के कश लगाती नजर आई सुनील ग्रोवर की पत्नी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News