स्टार एयर जामनगर से बेंगलुरु और हैदराबाद के लिए सीधी उड़ानें की शुरू

स्टार एयर हवाई जहाज यात्रियों के लिए राहत लेकर आया, शहरों के बीच नए नॉन-स्टॉप हवाई मार्गों की घोषणा की सीधी उड़ान संचालन के लिए शहरों में जामनगर, बेंगलुरु और हैदराबाद शामिल हैं। स्टार एयर जामनगर, हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच नॉन-स्टॉप उड़ानें संचालित करने वाली भारत की पहली एयरलाइन होगी। यह सेवा कल से शुरू होगी और हजारों लोगों को उनकी यात्रा को तेज और आसान बनाकर सुरक्षित और सुविधाजनक तरीके से यात्रा करने में मदद करेगी।

सीधी उड़ान योजना की सफलता के बाद स्टार एयर अब नागपुर और कुछ अन्य शहरों में अपने नेटवर्क का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित करेगी। वर्तमान में, यह अहमदाबाद, अजमेर, बेंगलुरु, बेलागवी, दिल्ली, हुबली, इंदौर, जोधपुर, कालाबुरागी, मुंबई, नासिक, सूरत और तिरुपति सहित 13 भारतीय गंतव्यों के लिए निर्धारित उड़ान सेवाएं प्रदान करता है।

संजय घोडावत, अध्यक्ष - स्टार एयर कहते हैं, "जामनगर, हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच हमारा नया मार्ग न केवल हमारे ग्राहकों का समय बचाएगा बल्कि सुविधा भी बढ़ाएगा। हम सबसे उचित कीमतों पर सर्वोत्तम विमानन सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।" स्टार एयर ₹3,699/- के शुरुआती शुरुआती किराए की घोषणा करके अपने नए हवाई मार्ग के शुभारंभ का जश्न मना रहा है और इसका लक्ष्य प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ानें संचालित करना है।

क्या एक इंसान 'एलियन' बन सकता है ?

WTC रैंकिंग की लिस्ट में टीम इंडिया का नाम सबसे ऊपर, जानिए अन्य टीमों की रैंकिंग

SSC JHT 2020 Exam: SSC ने जारी की जूनियर हिन्दी ट्रांसलेटर भर्ती परीक्षा की रिक्तियां

Related News