हिंदी और तेलुगु के बाद सामने आया भोजपुरी भाषा में Srivalli

पुष्पा द राइज (Pushpa The Rise) का क्रेज फैंस के मध्य इन दिनों बहुत ही ज्यादा देखने के लिए मिल रहा है. फिल्म के एक्शन सीन्स से लेकर डायलॉग्स और गाने तक हर भाषा में सुपरहिट हो गए है. साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( South Superstar Allu Arjun) की ये मूवी पुष्पा 5 भाषाओं में रिलीज (Pushpa Released in 5 Languages) कर दी गई थी. वहीं अब भोजपुरी (Bhojpuri Song) में भी इस मूवी का जादू चलता हुआ नज़र आ रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा’ फिल्म के हिट गाने ‘श्रीवल्ली’ (Srivalli Song) का भोजपुरी वर्जन सामने आ चुका है. इस गाने ने सोशल मीडिया पर (Srivalli Bhojpuri Version) हंगामा मचा रहा है.

अल्लू अर्जुन के फैन ने गाया है श्रीवल्ली भोजपुरी वर्जन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन के एक भोजपुरी फैन ने इस गाने को गिटार के साथ गाया है. वीडियो में आस पास ढेर सारे लोग नज़र आ रहा है, इनके मध्य शख्स बैठ कर गाना गाता हुआ नज़र आ रहा है. श्रीवल्ली का हिंदी वर्जन सिंगर जावेद अली ने गया है. ऐसे में इस गाने को जिस तरह से उन्होंने निभाया है, उस रेंज को भोजपुरी फैन (सिंगर) अच्छे से निभाते हुए नज़र आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस गाने को सुन कर मोहित हो चुके है.

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफें:  ख़बरों की माने तो अभी तक श्रीवल्ली के इंस्टा पर ढेरों रील्स सामने आ चुके थे, इस गाने के सामने आने के उपरांत से लोग कमेंट बॉक्स में बोला हैं कि ‘वाकई संगीत की कोई भाषा नहीं होने वाला है.’ तो किसी ने कहा-‘वाह एकदम ओरिजनल का मुकाबला है भाई.’ एक ने लिखा- अगर अल्लू अर्जुन इसे सुन लें तो भोजपुरी में भी अपनी मूवी को रिलीज़ करने वाले है. एक यूजर ने लिखा- क्या सिंगर हो भाई, अगर भोजपुरी में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा तो अल्लू अर्जुन तुमसे ही गवाएंगे.’

मोनालिसा ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

प्राची के सर जब चढ़ा 'कच्चा बादाम' गाने का खुमार तब सड़क किनारे एक्ट्रेस ने कर दिया ये काम

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में बिग बी के साथ भी काम कर चुकी है ये एक्ट्रेस

Related News