बॉयफ्रेंड को भूल रोहित सुचांती संग सृष्टि ने मनाई अपनी होली

बीते दिनों सभी ने जमकर होली का त्यौहार मनाया. ऐसे में टीवी ऐक्ट्रेस और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने अपने कथित बॉयफ्रेंड टीवी ऐक्टर रोहित सुचांती के साथ होली मनाई जिसकी तस्वीर खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जी हाँ, और इस दौरान उनके साथ और भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट नजर आए. वहीं होली के एन्जॉयमेंट के दौरान दोनों ने बॉलिवुड के गानों पर खूब डांस किया और उनके साथ बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी सोमी और सबा खान भी मौजूद थे जिन्होंने भी जमकर नाचा. इसी के साथ होली पर एक साथ बिग बॉस की इस गैंग ने जमकर आनंद उठाया जो इन तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

आप सभी को बता दें कि सृष्टि रोहित के साथ अपने रिश्ते को मना करती रही हैं लेकिन रोहित ने इस रिश्ते को स्वीकार किया है और वह कह चुके हैं कि वह सृष्टि को पसंद करते हैं. बीते दिनों हुए एक इंटरव्यू में रोहित सुचांती ने बताया कि ''मैंने कई बार इशारा किया लेकिन कभी खुलकर नहीं कहा. मैं उसे पसंद करता हूं. मुझे नहीं पता कि इस बात पर उसका क्या रिऐक्शन होगा.''

आप सभी देख सकते हैं सृष्टि और रोहित की नजदीकियां बाहर भी दिखती हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा गया है. इसी के साथ सृष्टि जब ऐक्टर मनीष नागदेव के साथ रिलेशनशिप में थी तो गैप बनाकर रखती थी और रोहित के कारण सृष्टि और मनीष की 4 साल की रिलेशनशिप टूट गई. बताया जाता है सृष्टि और रोहित का रोका हो गया था और दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

इंडियन टेली अवार्ड्स: यहाँ जानिए किसने अपने नाम किया बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस अवार्ड

हॉट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली

टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी

Related News