माँ श्रीदेवी के वैक्स स्टेचू को देखकर भावुक हुई बेटियां, देखें फोटो और वीडियो

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के निधन को हुए डेढ़ साल हो गया है. लोग आज भी उन्हें याद करते हैं. उनके फैंस के लिए खास बात ये है कि वो अब भी उन्हें देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उनका वैक्स स्टेचू से पर्दा उठा है  जिसकी बेहद खूसबूरत तस्वीरें सामने आई हैं. बीते दिन बोनी कपूर ने उनकी एक झलक शेयर की थी लेकिन अब ये पूर्ण रूप से सामने आ चुका है. आइये आपको भी दिखा दें श्रीदेवी का ये रूप. 

दरअसल, सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds) में श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू रखा गया है, जिसका उद्घाटन आज उनके पति और फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों जान्हवी और खुशी कपूर ने किया है. उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं.

श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू का आज से लोग दीदार कर सकेंगे. श्रीदेवी के इस वैक्स स्टैच्यू की एक झलक देते हुए उनके पति बोनी कपूर ने ट्विटर ये जानकारी दी है. ‘श्रीदेवी ना सिर्फ हमारे, बल्कि करोड़ों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मैडम तुसाद में उनका स्टैच्यू देखने के लिए जो 4 सितंबर को सबके सामने आएगा.’ इन तस्वीरों को Viralbhiyani ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussade Museum)  में श्रीदेवी के वैक्स स्टैच्यू के उद्घाटन के वक्त श्रीदेवी की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर इमोशनल नजर आईं. दोनों अपनी मां के लगे वैक्स स्टैच्यू को एकटक देख रहे थे. इस स्टैच्यू को देखकर लगता है कि श्रीदेवी सचमुच सामने खड़ी हैं. वहीं उनके फैंस भी श्रीदेवी के स्टेचू को देखने पहुंचे. आप देख सकते हैं कितनी खूबसूरत लग रही हैं वो इस स्टेचू में भी. इस दौरान उनके परिवार वाले भी उन्हें देखका भावुक हो गए. 

 

Video : मैडम तुसाद में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेचू, बोने कपूर ने शेयर की झलक

'श्रीदेवी बंगलो' : नहीं होगी प्रिया प्रकाश की मुश्किलें कम, एक और लीगल नोटिस थमाएंगे बोनी कपूर

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

Related News