Video : मैडम तुसाद में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेचू, बोने कपूर ने शेयर की झलक
Video : मैडम तुसाद में लगा श्रीदेवी का वैक्स स्टेचू, बोने कपूर ने शेयर की झलक
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) भले हमारे बीच ना हों, लेकिन अपनी बेहतरीन अदाकारी और फिल्मों के लिए वो हमेशा याद की जाएंगी. इनके फैंस में कोई कमी नहीं आई है बल्कि उनके चाहने वाले आज भी उन्हें चाहते हैं. आज भी फैंस इनकी फिल्मों के जरिए इस एक्ट्रेस का दीदार करते हैं. लेकिन अब सिर्फ फिल्में नहीं, बल्कि आप सिंगापुर के मैडम तुसाद (Madame Tussauds) में भी इनका दीदार कर सकते हैं. 

आपको बता दें, श्रीदेवी के इस स्टेचू की एक झलक हाल ही में उनके पति बोनी कपूर ने शेयर की है. जी हाँ, श्रीदेवी (Sridevi Wax Statue) के इस वैक्स स्टैच्यू की एक झलक देते हुए उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने ट्विटर ये जानकारी दी है. बोनी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘श्रीदेवी ना सिर्फ हमारे, बल्कि करोड़ों फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मैडम तुसाद में उनका स्टैच्यू देखने के लिए जो 4 सितंबर को सबके सामने आएगा.’ यहां देखें वीडियो.  
 

आपको बता दें, उनका ये स्टैच्यू पूरी तरह नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसमें उनका मिस्टर इंडिया की ‘हवाहवाई’ वाला लुक नजर आ रहा है. कल यानी 4 सितंबर को श्रीदेवी का वैक्स स्टैच्यू लोगों के सामने आने वाला है. इसमें उनका मिस्टर इंडिया की ‘हवाहवाई’ वाला लुक नजर आ रहा है. इस साल 13 अगस्त को श्रीदेवी के 56वें बर्थडे पर मैडम तुसाद ने एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि देने के लिए उनका वैक्स स्टैच्यू बनाने की घोषणा की थी.  

Collection : ऑस्ट्रेलिया में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बनी Mission Mangal

वरुण को बेहद पसंद आई 'छिछोरे' तारीफ में कहे ये शब्द..

हिमेश ने किया रानू मंडल की आवाज़ में 'आशिकी में तेरी' गाना रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -