अब श्रीलंका टीम संगीत भी नहीं सुन पायेगी

लगातार हार के का सामना कर रही श्रीलंका टीम अब मंथन के दौर से गुजर रही है. मौजूदा वक्त में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही श्रीलंका की टीम को फिर से विश्व स्तर पर चैंपियन टीम बनाने के लिए श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघे ने कुछ ऐसे कदम उठाए हैं जो चर्चा का विषय बन सकते हैं.

हथुरासिंघे ने फरमान जारी किया है कि अब से श्रीलंका की टीम के ट्रेनिंग सेशन में म्यूजिक पर पाबंदी लगा दी जाएगी. खबर के मुताबिक हथुरासिंघे के कहना है कि टीम को 2019 के वर्ल्डकप के लिए तैयार करने के लिए वह बेहद कड़े कदम उठाने जा रहे हैं. यही नहीं, खबर के मुताबिक हथुरासिंघे ने टीम के सेलेक्शन में भी पूरे कंट्रोल की मांग की है. यानी जो खिलाड़ी हथुरासिंघे के कायदों पर खरा नहीं उतरेगा उसे टीम में सेलेक्ट भी नहीं किया जाएगा.

श्रीलंका की टीम अब बांग्लादेश का दौरा करने वाली है. इस साल लंकाई टीम बुरी तरह से नाकाम रही है. भारत दौरे पर टी20 सीरीज में व्हाइटवॉश होने के साथ ही श्रीलंका का या नाकाम साल खत्म हुआ है. इस साल श्रीलंका ने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट्स में कुल 57 मुकाबले खेले हैं जिनमें से उसे महज 14 मुकाबलों में ही जीत मिली जबकि 40 मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. चंदिका हथुरासिंघे की गिनती दुनिया के टॉप कोचों में होती है.

रणजी फाइनल: मैदान में उतरते ही ऋषभ ने तोड़ा सचिन का 23 साल पुराना 'रिकॉर्ड'

ये है देश की 5 नामचीन क्रिकेट एकेडमी, जाने एडमिशन प्रोसेस और फीस

भारत के खिलाफ टेस्ट से पहले मोर्कल ने कहा..

अफ्रीका दौरे को लेकर सहवाग ने की भविष्यवाणी

Related News