वूडी एलन का बचाव करने की टिप्पणियों पर निर्माता स्पाइक ली ने मांगी माफी

हॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता स्पाइक ली ने अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है. स्पाइक ली ने हॉलीवुड में "कैंसिल कल्चर" के खिलाफ निर्देशक और उनके दोस्त वूडी एलन का बचाव करने के लिए की गई टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है. उन्होंने ट्विटर के द्वारा अपने शब्दों को वापस ले लिया.

दरअसल, उन्होंने शनिवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, "मैं गहराई से माफी मांगता हूं. मेरे शब्द गलत थे. मैं यौन उत्पीड़न, हमला या हिंसा को बर्दाश्त नहीं करूंगा. इससे वास्तविक नुकसान होता है. " रेडियो स्टेशन पर एक इंटरव्यू में फर्म के टॉक शो 'इन द मॉनिर्ंग' में ली ने एलन को लेकर अपने विचार साझा किए. इस बारें में उन्होंने कहा, "मैं सिर्फ यह कहना चाहूंगा कि वूडी एलन एक महान फिल्म निर्माता हैं. वूडी मेरा एक दोस्त है, मुझे पता है कि वह अभी इससे गुजर रहा है. "

बता दें की एलन पर लगे आरोपों के फिर से सामने आने के बाद कई लोगों ने उन्हें भला-बुरा कहा कि अपनी दत्तक बेटी डायलन फैरो का 7 साल की उम्र में उत्पीड़न किया था. उन्होंने आरोपों से इनकार किया है. वैसे इन आरोपों के चलते एलन को कई मुद्दों का सामना करना पड़ा. इसके अलावा अमेजॅन ने एलन के साथ एक फिल्म सौदा भी रद्द कर दिया था.

एक्ट्रेस रीज विदरस्पून को नहीं लगता मौत से डर

ऑस्कर नॉमिनेशन में डाइवर्सिटी को बढ़ावा देने के लिए नए नियम लाएगी मोशन पिक्चर एकेडमी

'एवेंजर्स: एंडगेम' के सीन को लेकर सोशल मीडिया पर चली बहस, लगे चोरी के आरोप

Related News