एसपी ने छात्रों को बताया पुलिस शहीद स्मृति सप्ताह का महत्व

ओंगोल: प्रकाशम जिले में शहीद स्मृति सप्ताह के अवसर पर प्रकाशम जिले के एसपी मलिका गर्ग ने ओपन हाउस का उद्घाटन किया और एसपी ने छात्रों को पुलिस शहीद स्मृति सप्ताह के महत्व के बारे में बताया। जहां उन्हें पुलिस विभाग की कार्यप्रणाली और विभिन्न प्रकार के हथियारों के प्रयोग की जानकारी दी। उन्होंने उन्हें हथियारों, सुरक्षात्मक गियर, पुलिस द्वारा कानून और व्यवस्था बनाए रखने और मामलों की जांच करने में अपने कर्तव्य के तहत इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरणों के बारे में बताया।

उन्होंने टोइंग व्हीकल, बुलेटप्रूफ व्हीकल, कम्युनिकेशन व्हीकल, 207-वज्र व्हीकल, विभिन्न हथियार और उनके स्पेयर पार्ट्स, मेटल डिटेक्टर, ड्रैगन लाइट, रॉकेट लॉन्चर, बम डिस्पोजल इक्विपमेंट, फिंगरप्रिंट रिकॉग्निशन नेटवर्क सिस्टम (FINS) सहित कुछ प्रदर्शन प्रदर्शित किए। पुलिस नियंत्रण कक्ष उपकरण, संचार मैन पैक सेट, डॉग स्क्वाड, सेल जैमर, एके -47, 9 मिमी ग्लॉक पिस्टल, 303 लाइट मशीन गन, रबर बुलेट, बम कंबल और दिशा वाहन निर्देशन ऐप का भी उपयोग किया जा रहा है।

एसपी ने घोषणा की कि वे 24 अक्टूबर को ग्रैस कैंसर जागरूकता रैली का आयोजन कर रहे हैं, और पुलिस कर्मियों, उनके परिवारों और जनता के लिए कैंसर से संबंधित परीक्षण नि: शुल्क करेंगे। उन्होंने कहा कि वे पुलिस स्मृति सप्ताह के हिस्से के रूप में जनता के लिए छात्रों के लिए 5K रन, निबंध लेखन और पेंटिंग प्रतियोगिता भी आयोजित करेंगे। उन्होंने घोषणा की कि शनिवार को जिले के स्थानीय पुलिस थानों, अंचल कार्यालयों और अनुमंडल कार्यालयों में ओपन हाउस का आयोजन किया जाएगा. अतिरिक्त एसपी बी रवि चंद्रा, डीएसपी बी मारियादास, यू नागराजू, पी मल्लिकार्जुन राव, एआर डीएसपी के राघवेंद्र राव, सीआई श्रीनिवास रेड्डी, बी श्रीनिवास राव, आरआई श्रीहरि रेड्डी, सुब्बाराव, हरिबाबू, श्रीकांत नायक, आरएसआई और कर्मचारियों ने भी भाग लिया।

T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले से पहले ट्विटर पर भिड़ी भारत-PAK की कंपनियां

मानवता शर्मसार! 'यूट्यूब' के जरिए मां ने ही अपने बेटे को उतारा मौत के घाट

VIDEO: अपने बच्चों को लेकर शाहरुख खान को है ये डर, खुद किया खुलासा

Related News