VIDEO: अपने बच्चों को लेकर शाहरुख खान को है ये डर, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान हाल ही में अपने बेटे आर्यन खान से मुलाकात करने मुंबई की आर्थर जेल पहुंचे थे। उनकी फोटोज एवं वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए। बता दें कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया गया है। आर्यन खान को एनसीबी द्वारा एक रेव पार्टी से 2 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

वही आर्यन खान मामले के मध्य अभिनेता शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो में शाहरुख खान को अपने एक डर का खुलासा करते हुए सुना जा सकता है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने बताया, 'मेरा नाम उनकी जिंदगी खराब कर सकता है तथा मैं नहीं चाहता हूं कि ऐसा हो।' हमारे सहयोगी पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार, वर्ष 2008 में एक जर्मन टेलीविज़न चैनल के साथ इंटरव्यू में शाहरुख खान अपनी लोकप्रियता एवं उनके बच्चों पर पड़ सकते वाले इसके दुष्प्रभावों को लेकर बात करते दिखाई दिए थे। 

वही शाहरुख ने बताया, 'मेरे परिवार को लेकर मेरा सबसे बड़ा डर विशेष रूप से मेरे बच्चों को लेकर ये है कि वो मेरी परछाई के बिना रह पाएं।' शाहरुख ने कहा, 'मेरा सबसे बड़ा डर मेरे फेम का उन पर प्रभाव है। मैं नहीं चाहता हूं कि वो कभी भी लड़ाई करें तथा कहें कि ओह, मैं अपने पिता से बेहतर हूं। मैं नहीं चाहता हूं कि वो कभी भी पूर्ण रूप से मेरे फेम के द्वारा निगल लिए जाएं तथा सोचें कि उन्हें कुछ करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वो मेरे बच्चे हैं।'

पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगे रणवीर सिंह

मुस्लिम होकर भी जेल में रोज भगवान की आरती कर रहे है आर्यन खान

एक आइटम सॉन्ग के लिए इतना चार्ज करती हैं मलाइका अरोड़ा, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -