सपा नेता अबू आज़मी का भतीजा ड्रग्स तस्करी में पकड़ाया

दिल्ली - मुंबई : दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने मुंबई में समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी के भतीजे अबू असलम कासिम को एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया है. जिस समय स्पेशल सेल ने होटल में छापा मारा उस समय अबू असलम कमरे में एक महिला के साथ था.

 मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुंबई के एक होटल पर छापा मारकर अबू असलम कासिम को गिरफ्तार किया. उसकी गिरफ्तारी अंतराष्ट्रीय ड्रग तस्करी रैकेट के मामले में हुई है. गिरफ्तारी के वक्त वह होटल के कमरे में एक महिला के साथ था.बता दें कि ये पूरा ऑपरेशन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव की अगुआई में अंजाम दिया गया. डीसीपी संजीव यादव के अनुसार अबू असलम पर एजेंसियां पिछले कई महीनों से उसके हर कदम पर नजर रख रही थी.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को यह सफलता इसके पूर्व तीन लोगों को दिल्ली से गिरफ्तारी के बाद उनसे हुई पूछताछ के बाद मिली. इस पूछताछ से खुलासा हुआ कि असलम देश का एक बड़ा ड्रग्स तस्कर है, और जो चार करोड़ की ड्रग्स उनके पास से बरामद हुई थी, उसकी सप्लाई भी अबू असलम ने ही की थी. कहा जा रहा है कि अबू असलम का ड्रग्स नेक्सस भारत से लेकर कई देशों में फैला हुआ है. आरोप है कि असलम समुद्र के रास्ते खाड़ी देशों से ड्रग्स की बड़ी तस्करी कर रहा है. उधर, मुंबई में सपा नेता अबू आजमी ने कहा है कि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं हैं. मीडिया उन्हें जबरन निशाना बना रहा है.

यह भी देखें

70 करोड़ के सांप के विष के साथ दो स्मगलर को किया गिरफ्तार

दुधमुंही बच्ची को ऑटो से फेंक मां के साथ किया गैंगरेप, मासूम की मौत

 

 

Related News