70 करोड़ के सांप के विष के साथ दो स्मगलर को किया गिरफ्तार
70 करोड़ के सांप के विष के साथ दो स्मगलर को किया गिरफ्तार
Share:

सिलीगुड़ी. राज्य पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में सिक्योरिटी एजेंसियो ने दो स्मगलर को गिरफ्तार किया है. इन स्मगलरो के पास लगभग 70 करोड़ की कीमत का सांप का विष बरामद किया गया है, बता दे कि बीते 8 महीनो में 250 करोड़ से भी अधिक विष को जब्त किया जा चूका है. जानकारी मिली है कि इस क्षेत्र में सांप के विष की तस्करी के मामलो में इजाफा हुआ है.

एसएसबी और दूसरी सिक्योरिटी एजेंसियो ने गुप्त सूचना के आधार पर यह गिरफ्तारी की गई है. साथ ही राज्य के बत्तासी और पानीटंकी के बीच तस्करो की धरपक़ड़ की गई. इस मामले में एसएसबी के एक अधिकारी ने बताया कि बिहार राज्य की सीमा से लगे हुए बत्तासी और पानीटंकी क्षेत्र में दो स्मगलरो के बारे में खबर मिली. यह स्मगलर सांप के विष को एक जार में रख कर नेपाल ले जाने वाले थे.

जिसके बाद दोनों को बत्तासी और पानीटंकी के बीच दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. यह दोनों मोटरसाइकिल पर सवार थे और उनके पास विष के जार भी साथ में थे. बता दे कि युवाओ में कोबरा ड्रग के नशे का बहुत क्रेज है. कोबरा के इस विष का इस्तेमाल के-72 और के-76 ड्रग्स में किया जाता है. इन नशीले पदार्थों के सेवन से उत्तेजना में वृद्धि होती है.

ये भी पढ़े 

गांव के लड़के से था पत्नी का अफेयर, पति ने रंगे हाथ पकड़ा

बेटी के सामने दामाद को मारने वाले सास-ससुर गिरफ्तार

7 साल तक देवर करता रहा दुष्कर्म फिर भी चुप रही भाभी, पढ़िए भाभी की मज़बूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -