दुधमुंही बच्ची को ऑटो से फेंक मां के साथ किया गैंगरेप, मासूम की मौत
दुधमुंही बच्ची को ऑटो से फेंक मां के साथ किया गैंगरेप, मासूम की मौत
Share:

गुड़गांव : दिल्ली के निर्भया कांड के बाद बलात्कार के लिए बने सख्त कानून के बावजूद रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं लें रही है. छोटी बच्चियों से लेकर अधेड़ महिलाएं भी दुष्कर्मियों का शिकार हो रही है. हवस की आग में जलने वाले हत्या करने से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं. ताज़ा मामला साइबर सिटी गुड़गांव का सामने आया है जहाँ एक ऑटो ड्राइवर ने 6 माह की बच्ची को निर्दयतापूर्वक ऑटो से फेंक कर मृतका की मां से गैंगरेप किया. सोमवार को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराकर अपने साथ हुए दुष्कर्म के साथ अपनी बेटी के हत्यारे को सज़ा दिलाने की मांग की.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  29 मई को 23 वर्षीय एक महिला ने अपनी बच्ची की हत्या का मामला दर्ज कराया था जिसमें शिकायत की गई थी कि एक ऑटो ड्राइवर ने उसकी 6 माह की बच्ची की हत्या कर दी थी. लेकिन तब पीड़िता ने समाज के डर से अपने साथ हुए गैंगरेप की बात छुपा दी थी .सोमवार को मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप भी किया था.

उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने 6 माह की मासूम बच्ची को चलते ऑटो से बाहर फेंक दिया था. जिससे उसकी मौत हो गई थी .बच्ची को फेंकने के बाद उन्होंने बच्ची की मां के साथ गैंगरेप किया था. अब पीड़िता अपनी बेटी और खुद के गुनाहगारों को सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर गैंगरेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीम जगह जगह दबिश दे रही है. फ़िलहाल आरोपी पकड़ में नहीं आए हैं.

यह भी देखें

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

राशन देने के बहाने बुलाकर किया गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -