साउथ की इस मलाइका के सामने आप सलमान की भाभी को भूल जाएंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा की हॉटनेस और उनकी फिटनेस के बारे में तो आपने कई बार सुना होगा लेकिन आज हम आपको साउथ की मलाइका अरोरा के बारे में बता रहे है. इन तस्वीरों को देखकर आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि ये सलमान की भाभी मलाइका अरोरा है और अगर हां तो आप बिलकुल गलत है क्योकि ये मलाइका अरोरा नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस हिना पांचाल है. जी हाँ... जिसने भी पहली बार हिना के फोटोज देखे वो धोखा खा गया. हिना की शक्ल बिलकुल मलाइका से मिलती है.

हिना कई साउथ की फ़िल्में कर चुकी है और इसके साथ ही वो बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग्स में भी नजर आई है. हिना अपनी फिल्मों के कारण तो ज्यादा मशहूर नहीं हो पाई लेकिन वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. जी हाँ... हिना हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है. हिना अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहती है.

हिना कई बार टॉपलेस और न्यूड फोटोशूट भी करवा चुकी है. हिना को देखकर तो कोई भी पहनी नजर में धोखा खा जाता है. वैसे फिटनेस और हॉटनेस दोनों के ही मामले में तो हिना मलाइका अरोरा को भी कड़ी टक्कर देती है. हिना की एक्टिंग भी काफी अच्छी है और इसके साथ ही वो एक शानदार डांस भी है. मलाइका की तर्ज पर ही हिना भी फिल्मों में एक्टिंग कम और डांस या आइटम सांग ज्यादा करती है.

इंस्टाग्राम पर ही हिना के लाखों फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके हॉट लुक को देखने के लिए तरसते है. हिना भी सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती है. वैसे मलाइका अरोरा खुद अपनी हमशक्ल हिना को देखकर चौक जाएंगी.

शूटिंग पर सनी लियोनी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही फैंस ने कर दी ऐसी हरकत

अंदर से भरी थी ये एक्ट्रेस तो फिल्म में कर दिया 'मास्टरबेशन' सीन

टीवी पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएगी शाहरुख़ की बेटी

 

Related News