आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे सुपरस्टार गोपीचंद, विलेन के रूप में शुरू किया था करियर

नई दिल्ली: टॉलीवूड में एक से एक ऐसे एक्टर्स हैं जो अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. इन एक्टर्स ने काफी मेहनत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. यदि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, राम चरण तेजा जैसे कई दिग्गज हैं जिनकी दीवानगी फैंस के सर चढ़कर बोलती है. इसी सूची में साउथ इंडियन सिनेमा के बेहद मशहूर एक्टर गोपीचंद (Gopichand) का नाम भी शामिल हैं. 

टोटेमपुड़ी गोपीचंद (Tottempudi Gopichand) आज अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस अवसर पर उनके फैंस और इंडस्ट्री से संबंधित लोग ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. बता दें कि गोपीचंद ने अपने एक्टिंग करियर का आगाज़ 21वीं सदी की शुरुआत से की थी. उनकी पहली फिल्म थी 'थोली वल्पू', जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. आज के समय में तेलुगू इंडस्ट्री के सुपर स्टार माने जाने वाले गोपीचंद ने अपना करियर विलेन के रूप में शुरू किया था.  अपनी अगली तीन फिल्मों में वो विलेन का किरदार निभाते नजर आए थे. वर्ष 2002 में रिलीज हुई नितिन (Nithiin) स्टारर फिल्म 'जयम', वर्ष 2003 में सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर फिल्म 'निजम' और फिर साल 2004 में 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) और तृषा (Trisha) स्टारर फिल्म 'वर्षम' में गोपीचंद ने विलेन का किरदार निभाया था. 

इन सारी ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'यगनम' से गोपीचंद हीरो के रोल करने लगे. एक्टर को सबसे बड़ी कायमाबी मिली वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'सहसम' से जिसमें एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी नजर आई थीं. जल्द ही उनकी दो फिल्में 'सीटीमार' और 'पक्का कमर्शियल' भी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

रूस से इंजीनियरिंग कर चुके है साउथ के एक्शन स्टार गोपीचन्द, फिर इस तरह फिल्मों में चमकी किस्मत

व्यावसायिक संचार में महारत हासिल करने से पहले जान लें उसका महत्त्व

बुद्धदेव दासगुप्ता को लेकर बोली जया सील घोष- मैं अभी भी काकू जैसे फिल्मकार की तलाश में हूं...

Related News