दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने माना विराट को नंबर चार के योग्य

लंदन : दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान कैपलर वेसल्स का मानना है कि विराट कोहली को महत्वपूर्ण स्थान पर बल्लेबाजी के लिए उतरना चाहिए। वेसल्स ने इसके साथ ही माना कि दक्षिण अफ्रीका 'चोकर' के तमगे का हकदार है और जब तक वह आईसीसी का कोई ब़़डा टूर्नामेंट नहीं जीत जाता, तब तक उस पर यह तमगा लगा रहेगा।

इंडियन ओपन मुक्केबाजी : जल्द ही निकहत जरीन से हो सकता है मेरीकॉम का मुकाबला

कुछ ऐसा भी बोले वेसल्स

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कोहली नंबर चार के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज रहेंगे। वह इस स्थान पर उतरकर पारी को संवार सकते हैं और जरूरत पड़ेने पर तेजी से रन भी बना सकते हैं। उनके लिए नंबर चार आदर्श स्थान हो सकता है। कोहली नंबर चार पर खास सफल नहीं रहे हैं। अपने करियर में वह अब तक केवल 38 मैचों में ही इस स्थान पर उतरे हैं जबकि नंबर तीन उनका पसंदीदा स्थान है जिस पर वह 166 मैचों में बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं।

अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त से रचाई हनुमा विहारी ने शादी

इन दिग्गज गेंदबाज की यह है राय 

इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज एंडी बिकेल ने माना कि भारत के पास नंबर चार के लिए कई विकल्प हैं लेकिन उन्हें लगता है कि केएल राहुल इस स्थान के लिए सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हो सकते हैं। बिकेल ने कहा, राहुल अभी अच्छी फॉर्म में हैं और नंबर चार की जिम्मेदारी अच्छी तरह से निभा सकता है। टीम में धोनी हैं जो एक से छह नंबर तक किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकता है। विजय शंकर युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज है। कुल मिलाकर भारत के पास नंबर चार के कई विकल्प है। यह टीम प्रबंधन के लिए अच्छा सरदर्द है।

उधर इंग्लैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज खेल रहा था यह पाकिस्तानी बल्लेबाज और इधर कैंसर के कारण हो गई बेटी की मौत

महिला हॉकी : भारत ने पहले मैच में कोरिया को 2-1 से हराया

इस अफ़्रीकी गेंदबाज ने दी विश्व कप से पहले टीम इंडिया को चेतावनी

Related News