सौंदर्या शर्मा चढ़ा ऐसा रंग...ढोल पर चढ़कर बैठी एक्ट्रेस

हर कोई होली के जश्न में डूबा हुआ दिखाई दे रहा है। इस रंगों के त्योहार का खुमार TV सितारों के सिर पर भी चढ़कर बोलने लगा है। होली (Holi 2023) के मौके पर टीवी के स्टार्स पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे है जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुए है। बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) फेम सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने भी रंगों के इस त्योहार पर खूब हुड़दंग उतारा। बता दें कि सौंदर्या ने सिर्फ दोस्तों को जमकर गुलाल लगाया बल्कि नाचते-नाचते वह ढोल पर भी बैठ गई। अब होली की पार्टी से सौंदर्या शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में बिग बॉस 16 फेम ढोल पर चढ़कर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। 

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) ने ढोल पर चढ़कर किया जबरदस्त डांस: खबरों का कहना है कि होली पार्टी के इस वीडियो को खुद सौंदर्या शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। ख़बरों का कहना है कि वीडियो में सौंदर्या शर्मा ढोल पर चढ़कर भांगड़ा करती हुई दिखाई देती है। वीडियो में सौंदर्या अपने गजब के एक्सप्रेशंस से फैंस के दिलों को भी जख्मी कर दिया है। इन फोटोज को साझा हुए सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा, "बुरा ना मानो होली है।" सौंदर्या शर्मा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दिखाई दे रहे है।

 

शर्ट उतारकर मस्ती में नाचीं सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma): इस तस्वीर में सौंदर्या शर्मा शर्ट उतारकर मस्ती में डांस करती हुई दिखाई दे रही है । वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने साझा किया है। इस वीडियो में सौंदर्या शर्मा अपनी शर्ट उतारकर कंगना रनौत के गाने 'साडी गली भुलके भी आया करो' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। सौंदर्या के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "आई लव दिस गर्ल।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने सौंदर्या को ट्रोल करते हुए लिखा, "रहम करो उस ढोल वाले पर, एक तो बैठी हो, ऊपर से खूब डांस भी कर रही हो।"

पति के जेल जाते है बदले राखी के नसीब, एक्ट्रेस ने खरीदा घर और ये चीज

क्या शादी के बाद एक्टिंग से दूरी बना लेंगी दलजीत कौर

शादी के बाद पहली होली के रंग में रंगी दिखाई दी देवोलीना

Related News