अब सोनू सूद के नाम होगा मानवतावादी पुरस्कार 2020 अवार्ड

लॉकडाउन में प्रवासियों के लिए मसीहा बनकर सामने आने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों चर्चाओं में छाये हुए हैं। वह आज भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। उनकी मदद से अब तक कई लोगों का जीवन आसान हुआ है। वैसे अपने काम के लिए सोनू की जमकर तारीफें हुईं हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सोनू सूद को नॉर्वे बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा। जी हाँ, यहाँ उन्हें मानवतावादी पुरस्कार 2020 का सम्मान मिल रहा है। खबरों के अनुसार सोनू सूद को इस अवार्ड के लिए 30 दिसंबर को नवाजा जाने वाला है। वैसे यह वर्चुएल इवेंट होने वाला है।

खबरों के मुताबिक लोरेंसको, ओस्लो के मेयर सोनू सूद को इस खास अवार्ड से सम्मानित करेंगे। आपको हम यह भी बता दें कि सोनू सूद की फिल्म दबंग का नॉर्वे बॉलीवुड फेस्टिवल में प्रीमियर भी हो चुका है। जी दरअसल इस फिल्म में सोनू सूद विलेन के किरदार में नजर आए थे और इसमें उनके किरदार की खूब तारीफ की गई थी। खास बात यह है कि अब इसी फेस्टिवल में सोनू को सम्मानित किया जाएगा। इसके अलवा अगर सोनू के किताब के बारे में बात करें तो उनकी किताब का नाम है ‘आई एम नो मसीहा’। अपनी किताब लिखने पर सोनू ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया, “यह बहुत खास हो गया है, क्योंकि मुझे कभी भी यह महसूस नहीं हुआ कि एक दिन, मैं कुछ करूंगा, जिस पर एक किताब मुझ पर लिखी जाएगी, जहां मैं अपने अनुभवों को साझा कर सकता हूं, उन सभी क्षणों को साझा कर सकता हूं, जहां मैं दुनिया भर में लाखों लोगों से जुड़ा।”

इसके अलवा उन्होंने कहा, “अब मैं सबकुछ कागज के पन्ने पर उतार रहा हूं। मेरी मां, जो एक प्रोफेसर थीं, उन्होंने हमेशा मुझे अपने अनुभवों के बारे में लिखने को कहा है। उनका कहना था कि जब भी आपको कुछ विशेष लगे लिखना चाहिए, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहेंगी। बहुत सारी चीजें होने के साथ, आप उन अनुभवों को भूल जाते हैं, लेकिन आप हमेशा उन पन्नों के माध्यम से खुद को तरोताजा कर सकते हैं।”

अश्विन ने टेस्ट में पार किया 20 हज़ार का आंकड़ा, कुंबले-हरभजन के क्लब में हुए शामिल

आसमान जैसी ड्रेस पहने बहुत खूबसूरत नजर आईं मौनी रॉय

डॉ हर्षवर्धन ने पेश की देश की पहली न्यूमोकोकल वैक्सीन 'न्यूमोसिल'

Related News