अब IAS बनने में छात्रों की मदद करेंगे सोनू सूद, अपनी माँ के नाम से शुरू की स्कॉलरशिप

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन के दौरान से ही लोगों की सहायता कर रहे हैं. लोग भी सोनू के इस काम की प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें अपने प्यार भरे सन्देश भेजते रहते हैं. यहां तक यूनाइटेड नेशंस डेवपलमेंट प्रोग्राम (UNDP) ने भी उनके कामों की तारीफ की और उन्हें स्पेशल ह्यूमेनेटेरियन एक्शन अवॉर्ड से सम्मानित किया. 

हालांकि, इस मुकाम पर पहुंचने के बाद भी सोनू लगातार समाजसेवा के काम करते जा रहे हैं. वे अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से सभी की सहायता कर रहे हैं. अब सोनू ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों की मदद करने का निर्णय लिया है. सोनू ने अपने इंस्टा पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि वो अब IAS की तैयारी करने वाले छात्रों की सहायता करेंगे. बता दें, एक्टर ने हाल ही में एक IAS एस्पिरेंट की सहायता भी की थी. 

दरअसल, एक यूज़र ने सोनू सूद से अपनी पढ़ाई की फ़ीस के लिए मदद मांगी थी. छात्र ने बताया था कि वो अपनी कक्षा का टॉपर है और एक IAS अफ़सर बनने के लिए मेहनत कर रहा है. किन्तु उसके पास फ़ीस जमा करने के लिए पैसे नही हैं. उसने सबूत के रूप में कुछ कागज भी ट्वीट में अटैच किए थे. सोनू ने भी बगैर देर लगाए उस छात्र तक आर्थिक सहायता पहुंचा दी थी और उसे एक सफल IAS अफसर बनने की शुभकामनाएं दीं थीं.

 

रामायण देखते हैं तैमूर अली खान, इस कैरेक्टर से करते हैं खुद की तुलना

रिया के समर्थन में रितेश देशमुख ने किया ट्वीट

सुशांत मामले में करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 हस्तियों को कोर्ट ने भेजा नोटिस

 

Related News