नामकरण के बाद सोनम ने दिखाई अपने बेटे की झलक

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को बेटे का स्वागत किया। अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा का बेटा एक माह का हो चुका है। कपूर और आहूजा परिवार के चिराग का वन मंथ डे सेलिब्रेट हुआ, इस दौरान सोनम ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करके ना सिर्फ अपने बेटे की झलक फैन्स को दिखाई बल्कि उसका नाम  भी बता दिया है। बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने बेटे का नाम वायु कपूर आहूजा (Vayu Kapoor Ahuja) रखा है।

फोटो साझा करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'उस शक्ति की भावना में जो हमारी जिंदगी में नया अर्थ फूंकती है। हनुमान और भीम की भावना में, जो अपार साहस और शक्ति का प्रतीक हैं। पवित्र और जीवनदायिनी भावना के रूप में हम अपने बेटे वायु कपूर आहूजा के लिए आशीर्वाद चाह रहे है। हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक कहे जाते है। वह सांस के देवता हैं, हनुमान, भीम और माधव के आध्यात्मिक पिता हैं और वे हवा के अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली स्वामी हैं। वायु को अपना आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद अदा किया है।

येलो आउटफिट में दिखा आहूजा परिवार: बेटे के नामकरण के अवसर पर सोनम और आनंद आहूजा येलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहे है। जहां सोनम कपूर ने येलो कलर का खूबसूरत अनारकली सूट पहना हुआ था, वहीं आनंद आहूजा येलो शेरवानी में बहुत हैंडसम दिख रहे थे । सोनम ने बालों में गजरा भी लगाया हुआ था। अभिनेत्री का यह ट्रेडिशनल लुक फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। सोनम कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

 

20 अगस्त को सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर नन्हा मेहमान आया था, इस बात की जानकारी खुद आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से दी गई है, इसमें लिखा था, '20 अगस्त को हमने झुके हुए सिर और खुले दिल से अपने खूबसूरत बेटे का स्वागत किया। सभी डॉक्टरों, नर्सों, परिवार और दोस्तों का शुक्रिया, जिन्होंने इस सफर में हमारा साथ दिया। यह तो केवल बस शुरुआत है, लेकिन हमें पता है कि हमारी जिंदगी अब हमेशा के लिए बदलने जा रही है।'

अब होगा एक एक काम का हिसाब, रिलीज हुआ कर्म युद्ध का ट्रेलर

सोने से पहले करीना को चाहिए होती हैं ये 3 चीजें, खुद खोला बेडरूम सीक्रेट

इस मशहूर एक्टर की बीवी ने सरेआम करीना को मारा था थप्पड, गुस्से से लाल हो गई थी एक्ट्रेस

Related News