सोनम कपूर को सत्ता रही है पति की याद, शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

हाल ही में मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर मुंबई लौटी थीं। लंबे वक़्त से पति के साथ रहने के पश्चात् अभिनेत्री अपनी बहन रिया की शादी में घर लौटी थीं। मगर लौटने के पश्चात् से ही वो अपने पति को मिस करने लगी हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने एक वीडियो में दिखाया कि वो अपने हस्बैंड आनंद अहूजा के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रही थीं। 

वही बीते एक वर्ष से सोनम पति के साथ लंदन में रह रही थीं, इस बीच हाल ही में बहन रिया कपूर की शादी के लिए वह मुंबई पहुंची थीं। शादी में सोनम पति आनंद आहूजा के साथ 14 अगस्त को अपनी बहन रिया कपूर की शादी में सम्मिलित हई थीं। मगर आनंद अब वापस लौट चुके हैं तथा सोनम उन्हें बहुत याद कर रही है। पति को मिस करते हुए अभिनेत्री ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। 

तस्वीर में आनंद ने सेमी-फॉर्मल आउटफिट पहना हुआ है, जबकि सोनम ने ब्लश पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। रोमांटिक अंदाज में सोनम एवं आनंद की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पोस्ट शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में लिखा कि मैं आपको बहुत याद कर रही हूं, आपको देखने की प्रतीक्षा कर रही हूं। पत्नी के इस पोस्ट पर आनंद आहूजा ने जवाब देते हुए लिखा है 'क्यूट, आप आग लग रही हैं तथा मैं ऐसा लग रहा हूं, जैसे पता नहीं मैं क्या कर रहा हूं।'

जेह संग एन्जॉय करते दिखे तैमूर अली खान, तस्वीरें वायरल

रिलीज हुआ 'थलाइवी' का नया गाना, इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ रोमांस करती आई नजर

खुशखबरी! एक बार फिर हॉलीवुड में धमाल मचाएगी दीपिका पादुकोण, ख़ुशी से झूमे फैंस

Related News