रिलीज हुआ 'थलाइवी' का नया गाना, इस मशहूर साउथ सुपरस्टार के साथ रोमांस करती आई नजर

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की मूवी 'थलाइवी' 10 सितंबर को विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सिल्वर स्क्रीन पर कंगना रनौत को दिवंगत एक्ट्रेस एवं दिग्गज राजनेता जे।जयललिता की भूमिका में देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। फिल्म की रिलीज में अभी थोड़ा समय है किन्तु तब तक निर्माताओं ने फिल्म का नया गाना प्रशंसकों के लिए रिलीज कर दिया है।

वही फिल्म 'थलाइवी' का जो सांग आज रिलीज किया गया है इसका टाइटल है 'तेरी आंखों में'। सांग को रिलीज किए जाने के पश्चात् कुछ ही समय में इस पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं। इस सांग में जयललिता एवं MGR के बीच की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री को बताया गया है।  शुक्रवार को सांग का टीजर रिलीज किया गया था जिसके पश्चात् अब 'थलाइवी' के निर्माताओं ने 60 एवं 70 के दशक में दक्षिण भारतीय फिल्म के गोल्डन ईरा की झलक पेश की है।

वही कंगना रनौत एवं अरविंद स्वामी द्वारा स्टारर सॉन्ग को ऑडियंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ध्यान हो कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है। फिल्म की रिलीज को कोरोना के चलते बहुत वक़्त तक टाला गया है किन्तु अब क्योंकि थिएटर्स एक बार फिर से खुल चुके हैं तथा फिल्में एक बार फिर से थिएटर्स में रिलीज हो रही हैं तो 'थलाइवी' को निर्माता रिलीज कर रहे हैं।

खुशखबरी! एक बार फिर हॉलीवुड में धमाल मचाएगी दीपिका पादुकोण, ख़ुशी से झूमे फैंस

VIDEO: ऋतिक रोशन की माँ ने किया ऐसा डांस की फटी रह गई अभिनेता की आँखे

कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश, जानिए क्या है खास?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -